Home ऑटो कर्व कॉसेप्ट और अग्रेसिव लुक के साथ जल्द दस्तक देगी Tata Nexon...

कर्व कॉसेप्ट और अग्रेसिव लुक के साथ जल्द दस्तक देगी Tata Nexon Facelift, Hyundai और Kia की धाक होगी कम!

0
Tata Nexon Facelift
Tata Nexon Facelift

Tata Nexon Facelift: देश की प्रमुख कार निर्माताओं में से एक टाटा मोटर्स आने वाले समय में कई नई गाड़ियों को लॉन्च करने वाली है। इसमें टाटा हैरियर फेसलिफ्ट, सफारी फेसलिफ्ट और टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट (Tata Nexon Facelift) का नाम शामिल है। इसी बीच Tata Nexon Facelift की लॉन्च से पहले कुछ जानकारी लीक हुई है। दावा किया जा रहा है कि टाटा इस कार का आखिरी स्टेज पर टेस्टिंग कर रही है।

Tata Nexon Facelift में क्या हो सकता है नया

Tata Nexon Facelift में पेट्रोल इंजन के साथ कई सारे कॉस्मेटिक बदलाव दिए जाएंगे। बताया जा रहा है कि इसे कर्व एसयूवी से प्रेरित होकर तैयार किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस कार में काफी अधिक अपराइट स्टांस दिया जाएगा। इसमें रिडिजाइन बंपर के साथ एक नई डिजाइन वाली ग्रिल दी जाएगी। इसके साथ एक रिवाइज्ड एलईडी लाइटबार दी जाएगी। इसमें एलईडी टेललैंप्स भी दिए जा सकते हैं। हाई ट्रिम के साथ डॉयनेमिक टर्न सिग्नल और रियर टेल गेट का डिजाइन काफी अलग होगा।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

Tata Nexon Facelift के संभावित फीचर्स

टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट में टू स्पोक स्टीयरिंग व्हील्स और दोनों तरफ कंट्रोल बटन के साथ एक स्कॉयर हब सेक्शन दिया जाएगा। इस कार में कनेक्टिविटी के लिए एप्पल कार प्ले, एंड्रॉइड ऑटो, 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर और मॉडर्न डैशबोर्ड लेआउट दिया जाएगा। इसके अलावा एक टॉंगल 360 डिग्री कैमरा, फ्रंट और रियर फॉग लैंप, क्लाईमेट कंट्रोल, ऑटोमेटिक कूल फंक्शन, हजार्ड लाइट, ऑटो स्टॉप बटन और स्टॉप बटन और पैडल शिफ्टर्स भी दिए जा सकते हैं।

फीचर्सTata Nexon Facelift
इंजन1.2 लीटर
ताकत 123bhp
टॉर्क 225nm

Tata Nexon Facelift का अनुमानित पावरट्रेन

टाटा की इस नई कार में 1.2 लीटर का नया टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है। ये 123bhp की ताकत और 225nm का टॉर्क पैदा करेगा। इस की एक्सशोरूम कीमत 8 से 15 लाख रुपये हो सकती है। टाटा की ये एसयूवी अगस्त में लॉन्च हो सकती है। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला Hyundai Venue, Maruti Suzuki Brezza और Kia Sonet से हो सकता है। कंपनी की तरफ से अभी तक इसका कोई भी आफिशियल बयान नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version