Home ऑटो Hyundai Alcazar और Mahindra XUV700 का चैन लूटने आएगी Tata Safari Facelift!...

Hyundai Alcazar और Mahindra XUV700 का चैन लूटने आएगी Tata Safari Facelift! नए फ्रंट रेंडर के साथ जानें धांसू फीचर्स

0
Tata Safari Facelift
Tata Safari Facelift

Tata Safari Facelift: देश की दिग्गज कार मेकर कंपनी टाटा मोटर्स अपनी कारों में बढ़िया फीचर्स और सेफ्टी स्पेक्स के लिए मशहूर है। ऑटोमोबाइल सेक्टर में टाटा की कारों को काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में टाटा अपने पोर्टफोलियों को लगातार बढ़ा रही है और इसमें एक से बढ़कर एक शानदार कार पेश करने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें कि टाटा अपनी फेमस एसयूवी सफारी का फेसलिफ्ट (Tata Safari Facelift) वर्जन लाने की तैयारी काफी समय से कर रही है। जानिए पूरी खबर।

Tata Safari Facelift की लीक जानकारी

टाटा सफारी फेसलिफ्ट के डिजाइन की बात करें तो इसका फ्रंट लुक काफी पावरफुल रहने वाला है। बताया जा रहा है कि इसमें नया और शानदार रेंडर दिया जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि इसका अप फ्रंट काफी आलीशान होगा। साथ ही नई ग्रिल और एलईडी डीआरएल मिल सकता है। इसमें एलईडी हैडलाइट्स के साथ वर्टिकली सिस्टम दिया गया है।

Tata Safari Facelift के संभावित स्पेक्स

वहीं, सफारी फेसलिफ्ट के इंटीरियर की बात करें तो इसमें नया क्लाईमेट कंट्रोल, नया सेंट्रल कंसोल दिया जा सकता है। इसके साथ ही एकदम नया स्टीयरिंग कंट्रोल और नया एलीमेंट्स दिए जा सकते हैं।

फीचर्सTata Safari Facelift
इंजन2.0 लीटर
ताकत168bhp 
टॉर्क350Nm 
ट्रांसमिशन6 स्पीड ऑटोमेटिक

Tata Safari Facelift में मिल सकते हैं ये फीचर्स

खबरों की मानें तो इस कार में एबियंट लाइटिंग, 360 डिग्री कैमरा, जेबीएल स्पीकर, बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कार प्ले, एंड्रॉइड ऑटो, फ्रंट वेटिलेटिड सीट्स और सेफ्टी के लिए एडीएएस फीचर भी दिया जाएगा। इस कार की एक्सशोरूम कीमत 16 से 17 लाख रुपये हो सकती है। इस कार को अगले साल फरवरी में पेश किया जा सकता है। इस एसयूवी का मुकाबला Hyundai Alcazar, Mahindra XUV700, MG Hector Plus और Toyota Innova HyCross से हो सकता है। हालांकि, अभी तक टाटा की तरफ से इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version