Friday, October 18, 2024
HomeऑटोTata Tiago: सेफ्टी में एक नंबर और दाम में बिल्कुल कम, दिवाली...

Tata Tiago: सेफ्टी में एक नंबर और दाम में बिल्कुल कम, दिवाली से पहले टाटा की ये 5 सीटर कार को भारी छूट पर खरीदने का मौका

Date:

Related stories

Tata Tiago: देश की जानी-मानी कंपनी टाटा ने अपनी सबसे सस्ती और सुरक्षित गाड़ी Tata Tiago को और भी ज्यादा सस्ता कर दिया है। दिवाली से पहले Tata ने अपने ग्राहकों के लिए छूट का खजाना खोल दिया है। इसे कम कीमत पर घर ला सकते हैं। Tata Tiago कॉम्पैक्ट हैचबैक है, जिसमें एक एंट्री-लेवल कार वाली कई सारी खूबियां मिलती हैं। सेफ्टी में इस कार को 4 Star (Global NCAP) की रेटिंग मिली हुई है।

इसका लुक और फीचर्स यूजर्स को काफी पसंद आता है। Tata Tiago On-Road Price 5.61 लाख से लेकर 9.88 लाख तक है। विभिन्न राज्यों में ये कीमत अलग-अलग हो सकती है। Tata Tiago Discount पर खरीदने का बहुत अच्छा मौका है।

Tata Tiago Discount पर खरीदने का मौका

दिवाली से पहले Tata Motors ने ‘Festival of Cars’ सेल खोली हुई है। इसका लाभ 31 अक्टूबर तक उठाया जा सकता है। festive season में टाटा की पेट्रोल और डीजल की गाड़ियों को 2.05 लाख तक की बचत की जा सकती है। अगर आप Tata Tiago खरीदते हैं तो 65000 की छूट तुरंत ही मिल जाएगी। इसके साथ एक्सचेंज ऑफर्स और अन्य डील्स से आप 2 लाख तक की बचत कर सकते हैं। Tiago ही नहीं यहां पर Nexon , Altroz, Harrier और Safari जैसी गाड़ियो पर भी डिस्काउंट मिल रही है।

Tata Tiago के फीचर्स

फीचरTata Tiago
इंजन1199 cc का इंजन दिया गया है।
टॉर्क85bhp की पावर देती है।
113Nm की टॉर्क देती है।
माइलेज19 /28.06 kmpl का माइलेज देती है।
फ्यूल वेरियंटPetrol / CNG दोनों ही फ्यूल वेरियंट में उपलब्ध है।
क्रैश टेस्टGlobal NCAP क्रैश टेस्ट में 4 स्टार की सेफ्टी रेटिंग मिली हुई है।
सीट5 सीटर कार है।
बूट स्पेस242 लीटर का बूट स्पेस मिलता है।

Tata Tiago को कम कीमत पर खरीदने का बहुत अच्छा मौका है। इसका लाभ जल्ज से जल्द उठा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories