Home ऑटो 15 अगस्त को ऑटो मार्केट में मचेगी खलबली, Ola Electric Motorcycle और...

15 अगस्त को ऑटो मार्केट में मचेगी खलबली, Ola Electric Motorcycle और BSA Gold Star 650 बाइक होंगी लॉन्च, जाने इनकी खासियत

Ola Electric Motorcycle and BSA Gold Star 650 बाइक को 15 अगस्त को पेश किया जाएगा।

0
Ola Electric Motorcycle and BSA Gold Star 650
Ola Electric Motorcycle and BSA Gold Star 650

Ola Electric Motorcycle and BSA Gold Star 650: 78 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देश में दो बेहद शानदार बाइक्स लॉन्च होने जा रही हैं। इनमें Ola Electric Motorcycle और BSA Gold Star 650 शामिल हैं। ओला की ये पहली इलेक्ट्रिक बाइक है, जिसको लेकर काफी चर्चा चल रही है। आपको बता दें, ओला इलेक्ट्रिक कंपनी की तरफ से पहले ही OLA Adventure, Cruiser, Roadster और Diamondhead जैसी बाइक्स का एलान किया जा चुका है। कंपनी की तरफ से इसका एक वीडियो भी एक्स पर डाला गया है, जिसमें गाड़ी की पहली झलक देखी जा सकती है।

Ola Electric Motorcycle 15 अगस्त को होगी लॉन्च

इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, “क्या आप मोटरसाइकिल का भविष्य देखने के लिए तैयार हैं? यह आपकी सोच से भी जल्दी आ रहा है। भव्य अनावरण के लिए 15 अगस्त को संकल्प 2024 में उपस्थित रहें।” आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी हर साल 15 अगस्त को कुछ ना कुछ जरुर अपने ग्राहकों के लिए लेकर आती है। इस इलेक्ट्रिक बाइक को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं दी गई है, लेकिन इसकी पहली झलक ने ही लोगों का उत्साह बढ़ा दिया है। इस बाइक का मुकाबला Komaki Ranger,Okaya Ferrato Disruptor, Revolt RV400,Ultraviolette F77
Oben Rorr जैसी मोटर साइकिल से होगा।

BSA Gold Star 650 बाइक 15 अगस्त को देगी दस्तक

BSA कंपनी भी अपनी बाइक Gold Star 650 भारत में 15 अगस्त को लॉन्च करेगी। इस बाइक का मुकाबला Royal Enfield Super Meteor 650 जैसी बाइक से है। इस बाइक को 4 लाख के आस-पास की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक में  LCD display, slipper clutch, USB charger, dual channel ABS, LED taillamp, all-LED lighting, smartphone connectivity जैसे स्मार्ट फीचर्स मिल सकते हैं। फिलहाल इसके फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version