Home ऑटो Hero Splendor Plus की ये 5 खूबियां बनाती है इससे सबसे यूनिक...

Hero Splendor Plus की ये 5 खूबियां बनाती है इससे सबसे यूनिक और पावरफुल

Hero Splendor Plus के ये 5 फीचर्स आपको जरुर जानना चाहिए।

0
Hero Splendor Plus
Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus: देश के सबसे ज्यादा बिकने वाले दो पहिया वाहनों की जब भी बात होती है तो बाइक्स में सभी का ध्यान सबसे पहले हीरो की सस्ती और टिकाऊ Hero Splendor Plus पर जाता है। ये बाइक किफायती कीमत में अच्छा माइलेज देती है और पावरफुल इंजन से लैस। आपको बता दें, ये देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। हर महीने ये बेस्ट सेलिंग की लिस्ट में नंबर एक पर रहती है। आज हम आपको 73,630 रुपए की एक्स शोरुम कीमत में आने वाली Hero Splendor Plus बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं। इस बाइक में 5 ऐसी खूबियां है जो कि, इसे सबसे अलग और पावरफुल बनाती हैं।

पावरफुल इंजन के साथ अच्छा माइलेज

किफायती कीमत में ये बाइक 97.2 cc इंजन के साथ आती है। ये बाइक 60 kmpl का माइलेज दे सकती है। इसका पावरफुल इंजन ईधन के पैसे बचाने में मदद करता है।

सेफ्टी फीचर्स

Hero Splendor Plus सिर्फ सस्ती ही नहीं है बल्कि सेफ्टी के लिए भी अच्छी है। इस बाइक में Hazard warning indicator, low fuel indicator, daytime running lights, Automatic Headlight On, Brake Assist, Pass Light, Pillion Grabrail, Slipper Clutch and Turn Signals जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं।

जबरदस्त स्पीड

इस बाइक की एक खासियत इसकी अच्छी स्पीड है। Hero Splendor Plus बाइक 87 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ती है। इसमें 4 speed manual transmission, chain drive, और wet multiplate clutch जैसे खास फीचर्स मिलते हैं।

पावर और टॉर्क

Hero Splendor Plus बाइक अपने पावरफुल इंजन के साथ 7.91 bhp @ 8000 rpm की पावर और 8.05 Nm @ 6000 rpm की टॉर्क देती है। इसकी ये पावर परफॉर्मेंस यूजर को अलग ही अनुभव देती है।

कम मेंटेनेंस

Hero Splendor Plus बाइक में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है, जो कि लंबे सफर के लिए बहुत ही अच्छा है। ये कम मेंटेनेंस पर चलती है, जिसकी वजह से लोगों के ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं होते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version