Wednesday, October 23, 2024
HomeऑटोAuto Expo 2023 में पेश हो सकते हैं ये Electric टू-व्हीलर्स, अपनी...

Auto Expo 2023 में पेश हो सकते हैं ये Electric टू-व्हीलर्स, अपनी खूबियों से बाजार में मचाएंगे धमाल

Date:

Related stories

Auto Expo 2023: देश में अगले कुछ दिनों में Auto Expo 2023 की शुरुआत होने वाली है। इस ऑटो एक्सपो शो के जरिए देश और विदेश की कई वाहन निर्माता कंपनियां अपने शानदार वाहनों को प्रदर्शित करेंगी। ऐसे में लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि इस ऑटो एक्सपो में कई इलेक्ट्रिक वाहनों को भी पेश किया जाएगा। इसमें कई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स को पेश कर सकती हैं।  

Ultraviolet F77 Electric Bike

इस लिस्ट में पहला नाम आता है अल्ट्रावॉयलट कंपनी का। जी हां, कंपनी ने सबसे महंगी इलेक्ट्रिक बाइक एफ77 को पेश किय था। रिपोर्ट के अनुसार, अब कंपनी इसे शोकेस कर सकती है। कंपनी ने इसे दो बैटरी वैरिएंट के साथ दिखाया था। जो 206 से 306 किलोमीटर की रेंज दे सकती हैं। ये बाइक 36.2bhp के साथ 85nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करती है। बताया जा रहा है कि इसकी कीमत 3.80 लाख से 4.55 लाख रुपये हो सकती है।

ये भी पढ़ें: AUTO EXPO 2023 में लॉन्च हो सकती है MARUTI की ELECTRIC SUV समेत ये कारें, जानिए फीचर डिटेल

LML Star Electric Scooter

इस लिस्ट में अगला नाम है LML का। कहा जा रहा है कि LML कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के जरिए इंडियन मार्केट में वापसी करेगी। बताया जा रहा है कि LML अपने स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर को Auto Expo 2023 में पेश कर सकती है। इसमें दो पावर मोड मिल सकते हैं। इनको सर्ज और सिटी मोड नाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये 70KM की रेंज देगा और इसकी कीमत 1 लाख रुपये से ज्यादा हो सकती है।

टॉर्क मोटर्स की नई इलेक्ट्रिक बाइक

वहीं, इस सूची में टॉर्क मोटर्स का भी नाम शामिल है। टॉर्क मोटर्स अपनी नई जेनरेशन की बाइक को Auto Expo 2023 में पेश कर सकती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस बाइक को पूरी तरह से इलेक्ट्रिक प्लेटफॉर्म पर बनाएगी। दावा किया जा रहा है कि ये अधिक ताकत और रेंज के साथ बाजार में आएगी। कंपनी इस बाइक को शानदार लुक और फीचर्स के साथ पेश कर सकती है। साथ ही नई बाइक में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव किए जा सकते हैं। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories