Tuesday, October 22, 2024
HomeऑटोKTM और Royal Enfield की बादशाहत खत्म कर सकती है TVS Apache...

KTM और Royal Enfield की बादशाहत खत्म कर सकती है TVS Apache RTR 310, प्रीमियम लुक बढ़ाएगा बाइक की शान!

Date:

Related stories

TVS Raider 125 व Splendor Plus XTEC, यहां जानें दोनों Bikes की कीमत से लेकर फीचर और अन्य स्पेसिफिकेशन

TVS Raider 125 vs Splendor Plus XTEC: मध्यम वर्गीय परिवार के लिए बाइक खरीदना आज के दौर में भी एक बड़ी उपलब्धि मानी जाती है। हालाकि बाइक खरीदने से पहले लोगों के ज़हन में कई तरह से सवाल उठते हैं जैसे कि हम कौन की बाइक खरीदें, बाइक के फीचर कैसे हैं, बाइक की कीमत क्या है व अन्य कई सवाल।

TVS Apache RTR 310: देश की अग्रणी टू-व्हीलर कंपनी टीवीएस अपने स्टाइलिश और दमदार मॉडलों के लिए काफी मशहूर है। अगर आप भी टीवीएस की बाइक्स पसंद करते हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। दरअसल कंपनी जल्द ही एक तगड़ी बाइक को पेश कर सकती है। इस बाइक में काफी धमाकेदार स्पेसिफिकेशन्स मिल सकती हैं। दावा किया जा रहा है कि इस बाइक के आने से इसके राइवल्स को काफी नुकसान हो सकता है। टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 (TVS Apache RTR 310) को जल्द ही ला सकती है।

TVS Apache RTR 310 की लीक जानकारी

बताया जा रहा है कि टीवीएस की नई बाइक एक स्पोर्ट्स बाइक होगी, जो कि नेकेड स्ट्रीटफाइटर बाइक के तौर पर उतारी जाएगी। इंडियन मार्केट में इसका काफी इंतजार है। इस बाइक की लीक फोटोज से कुछ खास जानकारी सामने आई है। जानिए क्या है पूरी खबर।

TVS Apache RTR 310 में मिल सकती हैं ये सुविधाएं

दावा किया जा रहा है कि नई बाइक अपाचे आरटीआर 310 का डिजाइन इसके पुराने मॉडल की तरह ही है। कंपनी ने इसमें स्पोर्टी हैंडलैंप्स, नई एलईडी लाइट्स, स्क्लपटेड फ्यूल टैंक, स्लीक स्पिलिट सीटें, स्पिलिट ग्रैब, स्लीम रियर सेक्शन, शानदार बॉडी फ्रेम और नए अलॉय व्हील्स दिए जा सकते हैं। इसके साथ ही इसमें फ्रंट फोर्क ट्यूब, एक रेस एग्जॉस्ट और इसे प्रीमियम बनाने के लिए इसमें नए पेंट स्कीम को जोड़ा गया है।

फीचर्सTVS Apache RTR 310
इंजन310cc
ताकत33bhp
टॉर्क27Nm
गियरबॉक्स6 स्पीड

TVS Apache RTR 310 के संभावित स्पेक्स

टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 में 310cc का सिंगल कूल्ड इंजन दिया जा सकता है। इतनी क्षमता पर ये 33bhp की ताकत और 27Nm का टॉर्क दे सकती है। इस बाइक में स्लीपर क्लच के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया जा सकता है। इस बाइक में फ्रंट में यूएसडी फ्रंट फोर्क और रियर में मोनोशॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन मिल सकता है। इसमें ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ क्विक शिफ्टर्स और आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिए जा सकते हैं।

इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 2.20 से 2.30 लाख रुपये हो सकती है। इस बाइक को जुलाई के अंत तक पेश किया जा सकता है। वहीं, भारतीय बाजार में इसकी टक्कर KTM 390 Duke, BMW G 310 R और Royal Enfield Hunter 450 से हो सकती है। फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories