Wednesday, October 23, 2024
HomeऑटोTVS Apache RTR 310 बाइक क्या वाकई KTM 390 Duke, Triumph Speed...

TVS Apache RTR 310 बाइक क्या वाकई KTM 390 Duke, Triumph Speed 400 और BMW G 310 R की बढ़ाएगी टेंशन? यहां देखें फीचर्स

Date:

Related stories

TVS Apache RTR 310: देश की जानी मानी दो पहिया वाहन कंपनी TVS ने अपनी एक से बढ़कर एक बाइक्स को लॉन्च करती है। जिन पर ग्राहकों के द्वारा काभी रिस्पोंस भी देखने को मिल रहा है। अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर से कंपनी ने TVS Apache RTR 310 बाइक को लॉन्च कर दिया है।

TVS Apache RTR 310 बाइक में क्या है खास?

इस बाइक को स्पोर्टी लुक में पेश किया गया है। इस बाइक को अब तक की टीवीएस की सबसे पावरफुल बाइक माना जा रहा है। इसका एग्रेसिव डिजाइन हर किसी को इसकी तारीफ करने को मजबूर कर रहा है। आपको बता दें, ये Apache RR 310 का नेकेड वर्जन है और ये Apache RR 310 के मुकाबले सस्ती भी है।

TVS Apache RTR 310 की कीमत

बाइक लवर्स के लिए इसे Bi-directional, quick-shifter और cruise control जैसे तीन मोड में लॉन्च किया गयाहै। यही कारण है कि ऑटो मार्केट में इ बाइक का मुकाबला KTM 390 Duke, Triumph Speed 400 और BMW G 310 R जैसी बाइक्स से है। अब ये इन्हें कितनी टक्कर दे पाती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। भारत में इस बाइक को 2.43 लाख रुपये  की एक्स शोरुम कीमत में पेश किया गया है। डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी जा रही है। जो कि, इसे और भी ज्यादा हाईटेक बनाती है।

TVS Apache RTR 310 को कितने रुपए में करें बुक

3100 रुपए की टोकन मनी पर TVS Apache RTR 310 को बुक किया जा सकता है। इसकी बुकिंग शुरुर हो चुकी है। इस बाइक को सबसे अलग और खास बनाने के लिए इसमें क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम दिया गया है जो कि, इसका सीट को ठंडा और गर्म करने में मदद करता है।

TVS Apache RTR 310 के फीचर्स

फीचरTVS Apache RTR 310
इंजन312.12cc सिंगल सिलिंडर लिक्विड कोल्ड इंजन दिया गया है।
पावर9700 rpm पर 35.6 hp की पावर मिल रही है।
टॉर्क6650 rpm पर 28.7 NM की टॉर्क दी जा रही है।
स्पीड गियर बॉक्स6
टॉप स्पीडटॉप स्पीड 150 किलोमीटर प्रति घंटे की दी जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories