Wednesday, October 23, 2024
HomeऑटोOla को पछाड़ TVS ने मारी बाजी! इलेक्ट्रिक स्कूटर को मिली 593%...

Ola को पछाड़ TVS ने मारी बाजी! इलेक्ट्रिक स्कूटर को मिली 593% ग्रोथ तो Apache ने 50 लाख यूनिट्स बेच बनाया नया रिकॉर्ड

Date:

Related stories

TVS Apache: टीवीएस मोटर्स के इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में 593 फीसदी की सालाना ग्रोथ देखने को मिली है। फरवरी 2022 में कंपनी ने टीवीएस आईक्यूब की 2238 यूनिट्स बेची थीं। फरवरी 2023 तक कंपनी ने 15522 यूनिट्स बेची जो सालाना ग्रोथ 593 फीसदी है। वहीं टीवीएस अपाचे ने 50 लाख यूनिट्स बेचकर रिकॉर्ड बनाया है। इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने दी है। कंपनी ने ग्लोबल लेवल पर टीवीएस अपाचे की 50 लाख यूनिट्स बेचकर माइलस्टोन हासिल किया है। खबरों की माने तो इसने ओला को पछाड़ दिया है।

ये भी पढ़ें: INNOVA HYCROSS के लिए मुसीबत बनी MAHINDRA XUV 300 TURBOSPORT कार के फीचर्स कर देगें घायल, मजबूत इंजन के साथ बहुत कुछ है खास

60 देशों से अधिक में होती है बिक्री

टीवीएस अपाचे की बिक्री 60 देशों से ज्यादा देशों में होती है। यह बाइक सीरीज कंपनी की फैक्टरी रेसिंग बाइक पर बेस्ड है। इसे साल 2005 में लॉन्च किया गया था। इसके बाद पिछले कुछ सालों में इसमें कई चीजें अपग्रेड की गई हैं जैसे- रेस ट्यून फ्यूल इंजेक्शन, राइड मोड्स, SmartXonnect , क्लच, डुअल चैनल एबीएस, रेस ट्यून स्लिपर आदि।

ये मॉडल हैं उपलब्ध

टीवीएस की बाइक्स दो कैटेगरी में आती हैं पहली नेकेड और दूसरी सुपर स्पोर्ट्स। RTR (Racing Throttle Response) में कंपनी के पास TVS Apache RTR 160, TVS Apache RTR 160 4V, TVS Apache RTR 180 और TVS Apache RTR 200 4V बाइक शामिल हैं। तो वहीं कंपनी के पास RR (Race Replica) में कंपनी के पास TVS Apache RR 310 है जिसे साल 2017 में पेश किया गया था।

बिजनेस-प्रीमियम हेड विमल सुंबली ने किया ग्राहकों का आभार व्यक्त

TVS Motors के बिजनेस-प्रीमियम हेड विमल सुंबली ने टीवीएस अपाचे की 50 लाख यूनिट्स बेचकर रिकॉर्ड बनाने की जानकारी देते हुए इस उपलब्धि के लिए दुनिया भर के ग्राहकों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि वो टीवीएस अपाचे को वैश्विक ब्रांड बनाने का प्रयास कर रहे हैं। टीवीएस अपाचे ने सिर्फ एक मोटरसाइकिल से लेकर फुल प्रीमियम एक्सपीरियंस तक का लंबा सफर तय किया है, जो कंपनी के प्रोडक्ट्स की लंबी रेंज और मर्चेंडाइज, तेजी से बढ़ते अपाचे ओनर्स ग्रुप, अपाचे रेसिंग एक्सपीरियंस, अपाचे प्रो में लगातार बढ़त कर रही है।

ये भी पढ़ें: ये भी पढ़ें: देश की पहली स्पोर्ट्स इलेक्ट्रिक बाइक ULTRAVIOLETTE F77 की डिलीवरी हुई शुरू, लुक देखते ही हो जाओगे घायल

Latest stories