Wednesday, October 23, 2024
Homeऑटोराज करने जल्द आ रहा है TVS Raider Marvel Edition! साइलेंट मोटर...

राज करने जल्द आ रहा है TVS Raider Marvel Edition! साइलेंट मोटर स्टार्टर फीचर बन सकती है इसकी खासियत

Date:

Related stories

TVS Raider 125 व Splendor Plus XTEC, यहां जानें दोनों Bikes की कीमत से लेकर फीचर और अन्य स्पेसिफिकेशन

TVS Raider 125 vs Splendor Plus XTEC: मध्यम वर्गीय परिवार के लिए बाइक खरीदना आज के दौर में भी एक बड़ी उपलब्धि मानी जाती है। हालाकि बाइक खरीदने से पहले लोगों के ज़हन में कई तरह से सवाल उठते हैं जैसे कि हम कौन की बाइक खरीदें, बाइक के फीचर कैसे हैं, बाइक की कीमत क्या है व अन्य कई सवाल।

TVS Raider Marvel Edition: देश की मशहूर टू-व्हीलर कंपनी टीवीएस बहुत जल्द दोपहिया सेगमेंट में धमाका करने वाली है। टीवीएस ने एक टीजर करके मार्केट में खलबली पैदा कर दी है। कंपनी द्वारा जारी टीजर में एक फोटो शेयर की गई है, जिसे TVS Raider Marvel Edition कहा जा रहा है। हालांकि, टीवीएस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। मगर टीवीएस ने जानाकरी देते हुए कहा है कि इस नए एडिशन को मार्बल की मदद से तैयार किया गया है। इसे 11 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है।

TVS Raider Marvel Edition अनुमानित फीचर्स

टीवीएस ने अभी तक ये साफ नहीं किया है कि Raider का नया Marvel Edition 125CC में आएगा या नहीं। कहा जा रहा है कि इस नए एडिशन में कई कलर ऑप्शन मिल सकते हैं। इसके साथ ही इसकी फ्यूल एफिशियंसी बढ़ाने के लिए इसमें साइलेंट मोटर स्टार्टर दिया जा सकता है। इसमें 5 इंच की टीएफटी स्क्रीन के साथ स्मार्ट कनेक्ट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का विकल्प दिया जा सकता है। इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील्स दिए जा सकते हैं।

TVS Raider Marvel Edition Likely Powertrains

TVS Raider Marvel Edition में 124.8cc का एयर कूल्ड इंजन दिया जा सकता है। ये इंजन 11.22bhp की ताकत और 11.2nm का टॉर्क पैदा कर सकता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया जा सकता है। इसके फ्रंट व्हील में टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और रियर में 5 स्टेप एडजेस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन आ सकता है। इसके आगे के पहिए पर डिस्क ब्रेक और रियर व्हील पर ड्रम ब्रेक दिया जा सकता है। इसके दोनों व्हील्स पर ट्यूबलैस टायर्स मिल सकते हैं। इसके स्मार्ट कनेक्ट वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 1 लाख रुपये हो सकती है। हालांकि, इसके फीचर्स और कीमत को लेकर कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories