Wednesday, October 23, 2024
HomeऑटोUpcoming Tata Cars: Punch और Harrier समेत ये कारें जल्द दे सकती...

Upcoming Tata Cars: Punch और Harrier समेत ये कारें जल्द दे सकती हैं दस्तक, जबरा स्पेसिफिकेशन्स मचाएंगे खलबली!

Date:

Related stories

Upcoming Tata Cars: इंडिया के ऑटोमोबाइल सेक्टर पर अपना राज कायम करने के लिए टाटा मोटर्स लगातार अपनी नई कारों को पेश कर रही है। ऐसे में अगर आप टाटा की नई कार का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि इस साल टाटा मोटर्स अपनी कई धांसू कारों को लॉन्च कर सकती है। इस लिस्ट में एक से बढ़कर एक शानदार कार का नाम शामिल है।

टाटा पंच सीएनजी

टाटा की इस एसयूवी को सबको बेसब्री से इंतजार है। इस कार में 1.2 लीटर 3 सिलेंडर के साथ पेट्रोल इंजन मिल सकता है। कहा जा रहा है कि कंपनी इसे सिर्फ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश करेगी। ये कार 77BHP की ताकत और 97NM का टॉर्क पैदा करेगी। इस कार को 10.14 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Tata Punch को टक्कर देने आ रही Hyundai माइक्रो एसयूवी Exter, कम कीमत मे मिलेंगे ज्यादा फीचर्स

टाटा पंच ईवी

इस माइक्रो एसयूवी को सिग्मा प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जाएगा। कंपनी इस कार को इस साल के अंत तक पेश कर सकती है। इस ईवी कार को कई वेरिएंट और कई बैटरी पैक के साथ उतारा जा सकता है। बाजार में ऐसी खबरें है कि इसे 12 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया जा सकता है।

टाटा अल्ट्रोज रेसर

टाटा की इस कार को एक दमदार सपोर्ट्स एसयूवी सेगमेंट में उतारा जा सकता है। इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। इतनी क्षमता पर ये कार 118BHP की ताकत और 170NM का टॉर्क पैदा कर सकती है। इस कार को 10 लाख की एक्सशोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

अल्ट्रोज सीएनजी

टाटा इस कार को इस साल के आखिर में उतार सकती है। इसमें 1.2 लीटर का 3 सिलेंड़र इंजन दिया जा सकता है। मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ इस में 18KM की माइलेज दी जा सकती है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 10.55 लाख रुपये हो सकती है।

टाटा हैरियर

टाटा इस कार को इस साल फेस्टिव सीजन के आसपास पेश कर सकता है। इस कार में 1.5 लीटर का 4 सिलेंडर के साथ टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। इस कार की एक्सशोरूम कीमत 15 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

ये भी पढ़ें: Bilawal Bhutto India Visit: नाजुक हालात के बीच पाकिस्तानी विदेश मंत्री आएंगे भारत, PM Modi को लेकर दिया था विवादित बयान

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories