Friday, October 25, 2024
HomeऑटोHero का ये Electric Scooter Ather 450x और Ola को देता है...

Hero का ये Electric Scooter Ather 450x और Ola को देता है टक्कर, स्पीड में चीते को भी देता है चकमा!

Date:

Related stories

Vida V1 Pro Electric Scooter: देश की जानी मानी ऑटो कंपनी Hero देशभर में अपने एक से बढ़कर एक स्कूटर और बाइक को लॉन्च करती है। जिन्हें ग्राहक खूब पसंद करते हैं। पिछले कुछ दिनों से इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ ग्राहकों का काफी ध्यान बढ़ा है। जिसको देखते हुए कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश कर रही हैं। इस बीच हीरो ने भी अपने जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1 Pro को मार्केट में पेश किया। ये एस मिड रेंज इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसे यूजर्स खूब पसंद करते हैं। आपको बता दें, साल 2022 में Hero MotoCorp ने अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1 Plus और V1 Pro  मार्केट में उतारा था। ये दोनों ही काफी अच्छे इलेकेट्रिक स्कूटर हैं। इसका मुकाबला Ather 450x और Ola  से है।

ये भी पढ़ें: HONDA, BAJAJ और TVS ये बाइक्स सस्ते में देती है 90KM का माइलेज, जेब पर नहीं पड़ने देंगी बोझ

Vida V1 Pro Electric Scooter के फीचर्स

बैटरी3.94kWh की बड़ी बैटरी
रेंज165km की रेंज 
मोटर6kW, इलेक्ट्रिक मोटर
टॉप स्पीड80 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड
चार्ज1.2 किमी/मिनट की दर से चार्ज 
मोडइको, राइड और स्पोर्ट्स
बॉडीडुअल-टोन बॉडीवर्क 
टोकन2499 रुपये टोकन 
कीमत1.45 लाख

Vida V1 Pro Electric Scooter में क्या है खास?

Vida V1 Pro Electric Scooter की डिलीवरी शुरू हो चुकी है। इस स्मार्ट स्कूटर में एक शानदान डिस्प्ले दिया गया है जो कि, आपको रेंज से लेकर मैप तक की जानकारी देगा। इसके साथ ही आप इससे अपने फोन को भी कनेक्ट कर सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला Ather 450x और Ola जैसी स्कूटर कंपनियों से है।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG GALAXY F23 5G स्मार्टफोन पर मिल रही 10000 रुपये की छूट, तुरंत उठायें ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories