Home ऑटो Viral Video: लड़के पर अकेले ही भारी पड़ी लड़की, बीच सड़क पर...

Viral Video: लड़के पर अकेले ही भारी पड़ी लड़की, बीच सड़क पर चप्पल मार-मार कर मुंह किया लाल, बाल भी नोचे

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक लड़के की पिटाई करते हुए लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इसका कारण है एक लड़की के द्वारा लड़के की बुरी तरह से पिटाई। इस वीडियो को देख इंटरनेट यूजर्स के दिल को बहुत सुकून मिल रहा है ।और वो कमेंट में लड़की की भर-भरकर के तारीफ कर रहे हैं। दरअसल ,बीच सड़क पर एक लड़की को छेड़ना एक लड़के को इतना ज्यादा भारी पड़ा कि, उसने एक मिनट में सबके सामने लड़के को चप्पल से पीट-पीट कर दिन में तारे दिखा दिए। इस दौरान जमा भीड़ चप्पल से पिटते लड़का का वीडियो बनाती रही।

स्कूल छात्रा से छेड़खानी करना युवक को पड़ा भारी

इस Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें देखा जा सकता है कि, एक लड़की काफी गुस्से में है और लड़के के बाल पकड़ कर उस पर एक के बाद एक करके चप्पलों की बारिश कर रही है। इस दौरान ये लड़का खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन वो लड़की को रोक नहीं पा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, बीच सड़क पर इस तरह लड़के को पिटता देख भीड़ ने फोन निकाल लिया है और इस नजारे को रिकॉर्ड करने लगी है। बताया जा रहा है कि, इस लड़के ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की है। जिसके बाद इस बहादुर लड़की ने इस लड़के को सबक सीखा दिया।

Viral Video को देख लोग कर रहे लड़की की तारीफ

इस वीडियो की जानकारी भी एक्स पर पोस्ट की गई है। जिसमें लिखा गया है कि, स्कूली लड़की पर ये लड़का भद्दे कमेंट कस रहा था। जिसके बाद इस लड़की ने इसका पूरी तरह से इलाज कर दिया। इस वीडियो को 10 मई को शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, यूजर्स कमेंट करते हुए इस लड़की की बहादुरी की काफी तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version