Home ऑटो बाप रे! कार की कीमत में आने वाले BMW CE 04 Electric...

बाप रे! कार की कीमत में आने वाले BMW CE 04 Electric Scooter में क्या होगा खास?

BMW CE 04 Electric Scooter में कई सारी खूबियां मिल सकती हैं।

0
BMW CE 04 Electric Scooter
BMW CE 04 Electric Scooter

BMW CE 04 Electric Scooter: दुनियाभर में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की भरमार देखने को मिल रही है। भारत की बात करें तो कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक बिजली से चलने वाले स्कूटर को लॉन्च कर रही हैं। भारत में हर महीने हजारों की संख्या में विभिन्न कंपनियों को इलेट्रिक स्कूटर्स बिकते हैं। ऐसे में लोगों का ध्यान नए लॉन्च होने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर रहता है। ऐसा ही नया BMW CE 04 Electric Scooter है। इस स्कूटर को देश में 24 जुलाई 2024 को लॉन्च किया जा सकता है। खबरों की माने तो ये लग्जरी इलेक्ट्रिक स्कूटर कार की कीमत यानी की 10 लाख के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है। साल 2022 में  BMW CE 04 इलेक्ट्रिक स्कूटर से कंपनी ने पर्दा हटाया था अब ये भारत में लॉन्च होने की तैयारी में है।

BMW CE 04 Electric Scooter में मिल सकती हैं ये खूबिया

इस BMW CE 04 Electric Scooter को लेकर कहा जा रहा है कि, इसे कई लग्जरी फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। इसमें 10.25 इंच का टीएफटी डिस्पले के साथ डिस्क ब्रेक और ABS की खासियत मिल सकती है। इस लग्जरी इलेक्ट्रिक स्कूटर में 130km की रेज मिल सकती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं दी गई है। लेकिन इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है।

BMW CE 04 Electric Scooter के संभावित फीचर्स

फीचर BMW CE 04 Electric Scooter
मोटर15 KW Permanent Magnetic Liquid-Cooled Synchronous Electric Motor मिल सकती है।
पावर/टॉर्क41 bhp की पावर और 61 Nm टॉर्क मिल सकती है।
टॉप स्पीड120 kmph की टॉप स्पीड मिल सकती है।
रेंज130 km की रेंज मिलती है।
ब्रेकडिस्क ब्रेक और ABS ब्रेक मिलते हैं।
डिस्पले10.25 इंच का टीएफटी डिस्पले मिल सकती है।
चार्जिंग पोर्टUSB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट मिल सकता है।
मोडइको, रेन और रोड मोड जैसे राइड मोड मिल सकते हैं।

BMW CE 04 Electric Scooter में अन्य कई सारी खूबियां भी मिल सकती है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसकी कीमत और फीचर्स को लेकर जानकारी नहीं दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version