Wednesday, October 23, 2024
Homeऑटोउफ तो क्या! इन तूफानी गाड़ियों से भारत में एंट्री करेगी Lotus...

उफ तो क्या! इन तूफानी गाड़ियों से भारत में एंट्री करेगी Lotus Car?

Date:

Related stories

Lotus Car: गाड़ियों को लेकर भारतीय ग्राहकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि, देसी और विदेसी कंपनियों में एक से बढ़कर एक गाड़ियों को लॉन्च करने की होड़ मची हुई है। इस बीच एक कंपनी खूब खबरों में छाई हुई है और वो है Lotus। खबरों की मानें तो ये विदेशी कंपनी अपनी कुछ जबरदस्त गाड़ियों के साथ तूफानी एंट्री कर सकती है।

स्पोर्ट्सकार कंपनी लोटस की भारत में होगी एंट्री

Lotus Cars अपनी शानदार गाड़ियों को 9 नवंबर को पेश करने जा रही है। दिल्ली के एक्सक्लूसिव मोटर्स के साथ मिलकर ये अपनी गाड़ियों को भारतीय ऑटो मार्केट में पेश करेगी। अभी तक कंपनी ने यह नहीं बताया है कि, वो भारत में कौन सी गाड़ियों को पेश करेगी , इनकी क्या कीमत होगी और इन कारों को कब से खरीद सकेंगे? लेकिन लीक रिपोर्टिस में ये दावा किया जा रहा है कि, कंपनी पेट्रोल वर्जन में एमिरा स्पोर्टकार को पेश कर सकती है । इसके साथ ही इलेक्ट्रिक वर्जन में एलेट्रे कार को ला सकती है।

इन गाड़ियों को कर सकती है पेश

स्पोर्ट्स और रेसिंग कार बनाने वाली बिट्रिश कंपनी Lotus की जबरदस्त गाड़ियां बनाती है। यही वजह है कि, ये लोगों के बीच काफी पसंद की जाती है। इसकी इलेक्ट्रिक गाड़ियों में जबरदस्त रेंज और स्पीड मिलती है। अब ये भारत में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिलहाल कंपनी ने अभी तक अपनी पेश होने वाली किसी भी कार की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। इसका खुलासा 9 नवंबर को ही हो सकेगा। जिसका लिए अभी ग्राहकों को थोड़ा इंतजार करना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories