Home ऑटो मोबाइल लाने के बाद Xiaomi इस खतरनाक Electric Scooter से ऑटो मार्केट...

मोबाइल लाने के बाद Xiaomi इस खतरनाक Electric Scooter से ऑटो मार्केट में करेगा तूफानी एंट्री!

0

Xiaomi Electric Scooter: चीनी टेक कंपनी Xiaomi टेक मार्केट में एक से बढ़कर एक गैजेट्स उतारकर ग्राहकों के दिलों दिमाग पर छाई हुई है। Xiaomi के गैजेट्स विदेश में ही नहीं बल्कि भारत में भी खूब पसंद किए जाते हैं। इसी बढ़ते प्यार और विश्वास को देखते हुए Xiaomi बहुत जल्द ऑटो मार्केट में एंट्री करने जा रही है। Xiaomi अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार के साथ-साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भी काम कर रही है। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है।

Xiaomi Electric Scooter 4 Go जल्द होगा लॉन्च

Xiaomi Electric Scooter 4 Go के कुछ फीचर्स सामने आए हैं। इसके साथ ही इसे यूरोप में भी बहुत जल्द पेश किया जाएगा। ये Electric Scooter स्पोर्ट्स इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसका लुक तो बेहद अलग है ही , इसके साथ ही ये रेंज भी काफी अलग देता है। इसमें  250W की motor लगी है। जो कि, सिंगल चार्ज पर 18km की रेंज देता है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर Bluetooth कनेक्टिविटी से जुड़ा हुआ है।

ये भी पढे़ं: Honduras के तमारा Jail में 41 महिला कैदियों की दर्दनाक मौत, दंगे में कोई जलकर मरा तो किसी को लगी गोली

Xiaomi Electric Scooter 4 Go के संभावित फीचर्स

मोटर250W motor
रेंज11 miles (18km) 
कनेक्टिविटीBluetooth
वेरियंटDDHBC29NEB, DDHBC30NEB और DDHBC32NEB
स्पीड 20km/h
ब्रेकE-ABS with drum braking
खास फीचर्सheadlight and rear light, integrated display, and Bluetooth connectivity
कीमत170,900

Xiaomi Electric Scooter 4 Go को अभी यूरोप की मार्केट में बहुत जल्द पेश किया जाएगा। भारत में अभी इस खास इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। आने वाले समय में शाओमी भारत की ऑटो मार्केट में एट्री कर सकता है।

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version