Home ऑटो दमदार इंजन और शानदार लुक के साथ आती है Yezdi Roadster, 350...

दमदार इंजन और शानदार लुक के साथ आती है Yezdi Roadster, 350 किलोमीटर की मिलती है रेंज

0
Yezdi Roadster
Yezdi Roadster

Yezdi Roadster: बाइक सेगमेंट में Yezdi की Roadster बाइक्स भी उपलब्ध हैं जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। कंपनी ने अपनी Yezdi Roadster मॉडल को कई अलग-अलग वेरिएंट में उतारा है। इस बाइक का लुक क्रूजर बाइक की तरह है। इस बाइक का लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस बाइक में 334 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड DOHC इंजन दिया जा रहा है। अगर आप इस बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल के तहत हम आपको Yezdi Roadster बाइक से जुड़ी जानकारियां देने जा रहे हैं तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: जानें Sachin Tendulkar के पास मौजूदा Car Collection से लेकर उनकी पहली कार के बारे में, एक से बढ़कर एक हैं शामिल

Yezdi Roadster Specifications

इस बाइक में 334 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड DOHC इंजन दिया गया है जो 29.23bhp की पॉवर देती है और 28.95 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। यह बाइक 28 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। यह बाइक 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है। इस बाइक को एक बार फुल कराने पर इसे 350 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इसके फ्यूल टैंक में 12.5 लीटर फ्यूल रखने की क्षमता है। इसके फ्रंट में Telescopic Forks 41mm सस्पेंशन और रियर में Twin shock absorbers with gas canister सस्पेंशन दिया गया है। इसमें ग्राहकों को डुअल चैनल एबीएस सिस्टम के साथ ही डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

Brand Yezdi
Model Yezdi Roadster
Engine Displacement 334 cc
Max Power 29.23 bhp
Max Torque 28.95 Nm
Mileage 28 kmpl
Transmission 6 Speed Manual
Range 350 km
Fuel Capacity 12.5 Liters
Reserve Fuel Capacity 2.5 Liters

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी कीमत 2 लाख रुपए से शुरू होकर 2.42 लाख रुपए तक जाती है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपका बजट काफी कम है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: इस साल लॉन्च होने वाली हैं Harley Davidson से लेकर KTM सहित कई कंपनियों की Electric Bikes, मिलेगी गजब की ड्राइविंग रेंज

Exit mobile version