Wednesday, October 23, 2024
Homeऑटोसिर्फ 1 लाख रुपये खर्च कर घर ला सकते हैं Hyundai Grand...

सिर्फ 1 लाख रुपये खर्च कर घर ला सकते हैं Hyundai Grand i10 Nios CNG, जानिए हैचबैक कार का फाइनेंस प्लान

Date:

Related stories

Hyundai Grand i10 Nios CNG: भारत में पेट्रोल और डीजल कारों के मुकाबले सीएनजी कारों की अच्छी मांग बनी हुई है। ऐसे में इन दिनों मारुति सुजुकी और टाटा मोटर्स की कारों की बिक्री काफी अच्छी हो रही है। इसी बीच अगर आप नई कार घर लाने की सोच रहे हैं मगर आपके पास बजट की कमी है तो हम आपके लिए खास जानकारी लेकर आए हैं।

Hyundai Grand i10 Nios CNG कार को कम दाम में खरीदें

दरअसल, हम बात कर रहे हैं हुंडई कंपनी की Hyundai Grand i10 Nios CNG कार के बारे में, ये कार अपने फीचर्स की वजह से चर्चा में बनी हुई है। जानिए आप कैसे इस कार को कम कीमत में खरीद सकते हैं। हम इसे खरीदने के लिए आपको एक फाइनेस प्लान की जानकारी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Hyundai Grand i10 Nios CNG की कीमत

Hyundai Grand i10 Nios CNG कार की कीमत दिल्ली में 7.56 लाख एक्सशोरूम है। मगर ऑन रोड होने पर इसकी कीमत 861463 रुपये हो जाती है। ऐसे में अगर आपके पास इस कार को खरीदने के लिए इतने पैसे नहीं है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप इस कार को फाइनेंस प्लान के जरिए भी खरीद सकते हैं।

जानिए क्या है फाइनेंस प्लान

फाइनेंस प्लान के तहत आपको 1 लाख रुपये डाउनपेमेंट करनी होगी। इसके बाद 761463 लाख रुपये बचेंगे। इतनी रकम के लिए बैंक से आप लोन ले सकते हैं। बैंक इतने लोन के लिए आपसे 9.8 फीसदी की दर से ब्याज लेता है तो आपको हर महीने 16104 रुपये महीने की EMI चुकानी होगी। EMI भरने के लिए आपके पास 5 साल का वक्त होगा।

इस पर दें ध्यान

ध्यान रहे कि इस आर्टिकल में दी गई फाइनेंस प्लान की जानकारी सिर्फ उदाहरण के लिए है। फाइनेंस प्लान की अधिक जानकारी के लिए आपको हुंडई कंपनी या फिर बैंक से संपर्क करना चाहिए.।

Hyundai Grand i10 Nios CNG कार की स्पेक्स

मॉडलHyundai Grand i10 Nios CNG
इंजन1197cc
ताकत67.72bhp
टॉर्क95.2nm
माइलेज27.3km

 

हुंडई Grand i10 Nios CNG कार में 1197cc का 4 सिलेंडर इंजन मिलता है। इतनी ताकत पर ये हैचबैक कार 67.72bhp की पावर जनरेट करती है। वहीं, 95.2nm का टॉर्क पैदा करती है। इस 5 सीटर कार में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। ये कार 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। इस कार में 60 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इस कार में 27.3km की माइलेज देने का दावा किया जाता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories