Home बिज़नेस अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने रोहित-हार्दिक का किया सम्मान;...

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने रोहित-हार्दिक का किया सम्मान; देखें वीडियो

Ambani's Honour Rohit Sharma Hardik Pandya: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी को लेकर चल रहे कार्यक्रम के दौरान ही भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव को सम्मानित किया गया है।

0
Ambani's Honour Rohit Sharma Hardik Pandya
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Ambani’s Honour Rohit Sharma Hardik Pandya: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। इससे पहले प्री वेडिंग के तमाम फंक्शन आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें देश-दुनिया के तमाम गणमान्य मेहमान पहुंच रहे हैं। इसमें बॉलावुड से लेकर हॉलीवुड, बिजनेस और खेल जगत के तमाम सितारे शामिल हैं। इसी क्रम में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले आयोजित किए गए कार्यक्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव भी पहुंचे।

अंबानी परिवार ने बाराबाडोस से टी20 विश्व कप जीत कर आने वाले इन खिलाड़ियों का सम्मान किया। इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रोहित-हार्दिक का सम्मान

मुंबई इन दिनों अंबानी परिवार के वैवाहिक कार्यक्रम को लेकर खूब चर्चाओं में है। जानकारी के मुताबिक 12 जुलाई को मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट से होनी है। इसको लेकर संगीत सेरेमनी व अन्य कार्यक्रम शुरू किए जा चुके हैं।

अनंत-राधिका की शादी किए लिए चल रहे संगीत सेरेमनी में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा व खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव भी पहुंचे। अंबानी परिवार ने इस दौरान टी20 विश्व कप जीत कर देश पहुंचे इन खिलाड़ियों का स्वागत किया और इनके सम्मान में ग्रैंड सैल्यूट दिया। इस पूरे प्रकरण का वीडियो Johns नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से पोस्ट किया गया है कि जिसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

मुंबई पहुंचेगे कई VIP मेहमान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होने वाली है। अंबानी परिवार के इस कार्यक्रम को लेकर मुंबई में मेहमानों का तांता लगना शुरू हो गया है। जानकारी के मुताबिक इस वैवाहिक कार्यक्रम में जस्टिन बीबर, बादशाह औ करण औजला जैसे गायक भी शादी में परफॉर्म कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड से लेकर बिजनेस व क्रिकेट से जुड़े तमाम प्रतिष्ठित लोग भी अंबानी परिवार के इस मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Exit mobile version