Home ख़ास खबरें बेटियों को लेकर मशहूर उद्योगपति Anand Mahindra का भावुक पोस्ट, कहा ‘भगवान...

बेटियों को लेकर मशहूर उद्योगपति Anand Mahindra का भावुक पोस्ट, कहा ‘भगवान ने हमें दो बेटियां..’, शेयर किया इमोशनल वीडियो

Anand Mahindra: आजकल लोग बेटी या बेटे में किसी प्रकार का अंतर नहीं समझ रहे हो। लेकिन आज भी कई ऐसे लोग है जो सिर्फ बेटे की लालसा रखते है।

0
Anand Mahindra
Anand Mahindra

Anand Mahindra: भले ही आजकल लोग बेटी या बेटे में किसी प्रकार का अंतर नहीं समझ रहे हो। इस आधुनिकता के दौर में जहां स्त्री- पुरूष के समानता की बात की जाती है। यहां तक कि महिलाएं हर वह काम कर रही है जो पुरूष कर रहे है। हालांकि आज भी ज्यादातार लोग चाहते है कि उनके घर में सिर्फ बेटे का ही जन्म हो। इसी बीच मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो शेयर कर भावुक पोस्ट किया है। बता दें कि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर काफी एक्टिव रहते है। महिंद्रा लगातार अपने पोस्ट से लोगों का दिल जीतते रहते हैं।

Anand Mahindra ने शेयर किया दिल छू लेना वाला वीडियो

आपका बता दें कि Anand Mahindra ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “और भगवान ने हमें दो बेटियाँ दीं जिन्होंने हमारी दुनिया को रोशन कर दिया। (पीयूष पांडे और उनकी टीम को उनके शानदार और दिल को छू लेने वाले काम के लिए बधाई)”।

इसके अलावा आनंद महिंद्र ने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमे बेटियों को लेकर काफी अहम संदेश दिया गया है। आपको बताते चले कि यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो द्वारा दिया गया खास संदेश

वीडियो में एक महिला मां बनने वाली होती है, जिसे देखते हुए नाच गाना किया जाता है और खुशियां मनाई जाता है। आस- पास के लोग कहते है कि बेटा ही होगा। इसी बीच महिला अपने होने वाले बच्चे को कहती है कि तुम बेटी ही बन कर आना, महिला आगे कहता है कि तुम्हारे लिए व्रत रखती हूं। मंदिर की सीढ़िया चढ़ती हूं। मुझे पता है तुम घबरा रही हों, दुनिया को बेटी नहीं चाहिए तुम यह पैर मारकर बता रही हो। वहीं वीडियो के आखिरी में लिखा आता है कि “उन बेटियों के नाम जिन्हें किसी ने नहीं मांगा, हर रोज 2 हजार बेटियों के दुनिया में आने से रोक दिया जाता है”। गौरतलब है कि इस वीडियो का मकसद लोगों को जागरूक करना है।

Exit mobile version