Home बिज़नेस खुशखबरी! अब महज 10 मिनट में घर बैठे मंगा सकेंगे पासपोर्ट साइज...

खुशखबरी! अब महज 10 मिनट में घर बैठे मंगा सकेंगे पासपोर्ट साइज फोटो, Blinkit ने दी जानकारी; जानें डिटेल

Blinkit: ब्लिंकिट ऐप के जरिए ग्राहक 10 मिनट में अपने घर से जुड़ी किसी भी जुड़ी चीजों को ब्लिंकिट की मदद से मंगवा सकते है।

0
Blinkit
Blinkit

Blinkit: अगर आप भी ब्लिंकिट से रोजमर्रा की चीजें मंगाते है तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। गौरतलब है कि ब्लिंकिट दावा करता है कि 10 मिनट में आपके घर पर किसी भी प्रकार की चीज डिलिवर कर सकता है। इसी बीच ब्लिंकिट ने एक नई सेवा शुरू की है। ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने घोषणा की है कि किराना डिलीवरी ऐप अब केवल 10 मिनट में सीधे आपके दरवाजे पर पासपोर्ट साइज की फोटो पहुंचाएगा। और इतना ही नहीं ब्लिंकिट पहले से ही आपको मांग पर दस्तावेज़ प्रिंट करने की सुविधा देगा।

Blinkit के सीईओ ने दी जानकारी

दरअसल ब्लिंकिट के सीईओ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “क्या आपको कभी अंतिम समय में वीज़ा दस्तावेज, प्रवेश पत्र या किराया समझौते के लिए पासपोर्ट आकार की तस्वीरों की आवश्यकता पड़ी है? आज से, दिल्ली और गुरुग्राम में ब्लिंकिट ग्राहक 10 मिनट में पासपोर्ट फोटो प्राप्त कर सकते हैं!

हम इस नई सेवा को शुरू करने के लिए उत्साहित हैं और इसे बेहतर बनाने में हमारी मदद के लिए आपकी प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इसे धीरे-धीरे उन सभी शहरों तक बढ़ाया जाएगा जहां हम सेवा प्रदान करते हैं”।

कैसे मंगा सकेंगे पासपोर्ट साइज फोटो

ग्राहक ब्लिंकिट ऐप के माध्यम से ऑर्डर दे सकते हैं, जैसे वे किराने का सामान या घरेलू सामान के लिए करते हैं। एक बार ऑर्डर देने के बाद, तस्वीरें प्रिंट हो जाती हैं और 10 मिनट के भीतर आपके पते पर पहुंचा दी जाती हैं। किसी फोटो स्टूडियो में जाने की जरूरत नहीं है या ऐसी जगह ढूंढने की जरूरत नहीं है जो आपकी तस्वीरों को तुरंत प्रिंट कर सके। हालांकि डिंडा ने यह नहीं बताया है कि क्या ब्लिंकिट आपको उस प्रकार के कागज का चयन करने की अनुमति देगा जिस पर आप अपनी तस्वीर मुद्रित करना चाहते हैं, हालांकि उनके द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि उपयोगकर्ता कागज के प्रकार का चयन करने के साथ-साथ उसके वांछित आयाम भी दर्ज कर सकते हैं।

Exit mobile version