Home बिज़नेस Gautam Adani: गौतम अडानी ने एक्स पर शेयर की एक बेहद खूबसूरत...

Gautam Adani: गौतम अडानी ने एक्स पर शेयर की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर, कैप्शन में लिखा, ‘इन आंखों की चमक के’., जानें पूरी खबर

0
Gautam Adani
Gautam Adani

Gautam Adani: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक अडानी ग्रुप के मालिक गौतम अडानी ने एक बहुत ही प्यारी तस्वीर अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर किया। गौरतलब है कि गौतम अडानी, अडानी ग्रुप के मालिक और देश के जाने माने उद्योगपति में से है। गौतम अडानी द्वारा शेयर की गई फोटो अब चर्चा का विषय बन गया है।

Gautam Adani ने शेयर की तस्वीर

गौतम अडानी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक फोटो डालते हुए लिखा “इन आँखों की चमक के आगे दुनिया की सारी दौलत फीकी है”। गौरतलब है कि अपनी 14 महीने की पोती कावेरी के साथ गौतम अडानी ने यह तस्वीर साझा की। आपको बताते चले कि गौतम अडानी की सबसे छोटी पोती कावेरी उनके बेटे करण और बहू परिधि की तीसरी बेटी है।

कुल कितनी संपत्ति है गौतम अडानी के पास

बता दें कि गौतम अडानी भारत के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति है। एक आंकड़े के मुताबिक अडानी की इस वक्त कुल आय 102 अरब डॉलर पर है। अडानी समूह बंदरगाहों के विकास और संचालन जैसे विभिन्न कार्यों का प्रबंधन करता है। रसद, बिजली उत्पादन और पारेषण के साथ-साथ नवीकरणीय ऊर्जा उत्पादन करता है। इसके अलावा अडानी समूह लॉजिस्टिक सेक्टर का हिस्सा है और मुंद्रा पोर्ट के साथ सबसे बड़ा वाणिज्यिक बंदरगाह तैयार कर रहा है।

परिवार ताकत का एक बड़ा स्त्रोत

हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान गौतम अडानी ने कहा था कि “मुझे अपनी पोतियों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। इनके साथ समय बिताने से सारा तनाव दूर हो जाता है। मेरी केवल 2 दुनिया है, काम और परिवार। मेरे लिए परिवार ताकत का एक बड़ा स्त्रोत है”।

Exit mobile version