Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Ghaziabad News:  GDA ने की बड़े स्तर पर प्रॉपर्टी की नीलामी, लोगों...

Ghaziabad News:  GDA ने की बड़े स्तर पर प्रॉपर्टी की नीलामी, लोगों ने लिया बढ़ चढ़कर हिस्सा, सातवें आसमान पर अधिकारियों की ख़ुशी

Ghaziabad News: गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने शुक्रवार को प्रॉपर्टी की नीलामी की। इस दौरान लोगों की काफी भीड़ देखी गई। बताया जा रहा है, GDA द्वारा हिंदी भवन में 260 प्रॉपर्टी को नीलामी में लगाया गया। जानकारी के मुताबिक इन सभी 260 प्रॉपर्टी की कीमत तकरीबन 250 करोड़ के आसपास बताई जा रही है।

0
Ghaziabad News
Ghaziabad News

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद में शुक्रवार को ‘गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण’ (GDA) द्वारा बड़े स्तर पर प्रापर्टी की नीलामी की गई। जानकारी के मुताबिक इस नीलामी का आयोजन लोहिया नगर स्थित हिंदी भवन में किया गया। इस दौरान लोगों ने नीलामी में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। ऐसे में भारी भीड़ को देखकर ‘गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण’ (GDA) के अधिकारियों की ख़ुशी सातवें आसमान पर देखी गई। जानकारी के मुताबिक यह नीलामी देर शाम 5 बजे तक चली। 

GDA ने बड़े स्तर पर प्रॉपर्टी की नीलामी का किया अयोजन 

बता दें कि गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण (GDA) ने शुक्रवार को प्रॉपर्टी की नीलामी की। इस दौरान हिंदी भवन में 260 प्रॉपर्टी को नीलामी में लगाया गया। जानकारी के मुताबिक इन सभी 260 प्रॉपर्टी की कीमत तकरीबन 250 करोड़ के आसपास बताई जा रही है। GDA की यह प्रॉपर्टी जिले के अलग-अलग क्षेत्रों और कॉलोनियों में स्थित है। 

नीलामी में गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण के बड़े अधिकारी रहे मौजूद  

गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण (GDA) द्वारा किए गए नीलामी में बड़े अधिकारी मौजूद रहे। खबरों की मानें तो यह नीलामी GDA सचिव राजेश कुमार की अगुवाई में किया गया। इस दौरान हिंदी भवन में लोगों के बीच 260 प्रॉपर्टी GDA के द्वारा रखी गई। जिसमें लोगों ने काफी बढ़-चढ़कर पार्टिसिपेट किया। वहीं खबरों की मानें तो नीलामी में 400 से अधिक फार्म लोगों ने एडवांस में ख़रीद लिए।

ऐसे में गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण के बड़े अधिकारी नीलामी में लोगों की दिलचस्पी देख कर मन ही मन गदगद हुए जा रहे थे। बता दें कि यह नीलामी शुक्रवार को शाम 5 बजे तक की गई। ऐसे में अब सूत्रों की मानें तो इस नीलामी में गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण (GDA) को काफी मोती कमाई होने वाली है।    

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।     

Exit mobile version