Home देश & राज्य बड़ी खबर! Mahadev Betting App Scam का मालिक Saurabh Chandrakar गिरफ्तार, क्या...

बड़ी खबर! Mahadev Betting App Scam का मालिक Saurabh Chandrakar गिरफ्तार, क्या श्रद्धा कपूर समेत इन बॉलीवुड सितारों की बढ़ सकती है मुश्किलें?

Mahadev Betting App Scam: महादेव बेटिंग ऐप का मुख्य आरोपी को सौरभ चंद्राकर को दुबई में गिरफ्तार कर लिया गया है।

0
Mahadev Betting App Scam
Mahadev Betting App Scam

Mahadev Betting App Scam: Mahadev Betting App Scam में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल महादेव बेटिंग ऐप का मुख्य आरोपी को Saurabh Chandrakar को दुबई में गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि इस घोटाले की जांच पड़ताल बीते 1 सालों से की जा रही थी। मालूम हो कि ईडी ने श्रद्धा कपूर समेत कई बॉलीवुड स्टार को इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। वहीं मुख्य आरोपी के गिरफ्तारी के बाद यह मामला एक बार फिर गरमाया हुआ है। चलिए आपको बताते है कि क्या है पूरा मामला।

Mahadev Betting App Scam का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय यानि ईडी के अनुरोध पर जारी इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस के तहत कार्रवाई करते हुए दुबई पुलिस ने Mahadev Betting App Scam का मुख्य आरोपी Saurabh Chandrakar को दुबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल सौरभ चंद्राकर पर आरोप है कि उसने 6 हजार करोड़ रूपये से ज्यादा का घोटाला किया है। वहीं सूत्रों का कहना है कि सौरभ चंद्राकर को भारत लाने की सारी प्रक्रिया पूरी कर लगी गई है, और आने वाले 10 दिनों में उसे भारत लाया जा सकता है।

क्या श्रद्धा कपूर समेत इन सितारों की बढ़ सकती है मुश्किल?

आपको बताते चले कि महादेव बेटिंग ऐप घोटाला में कई बॉलीवुड सितारों के नाम आ चुके है, जिसमे श्रद्धा कपूर, रणवीर कपूर समेत अन्य सितारें शामिल है। मालूम हो कि ईडी द्वारा इन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था। वहीं मुख्य आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या श्रद्धा कपूर, रणवीर कपूर की इस मामले में मुश्किलें बढ़ सकती है?

क्या है Mahadev Betting App Scam?

महादेव बेंटिंग ऐप को ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए बनाया गया था। इस पर यूजर्स पोकर, कार्ड गेम्स, चांस गेम्स नाम से लाइव गेम खेलते थे। इस ऐप के माध्यम से क्रिकेट, बैडमिंटन, टेनिस, फुटबॉल जैसे खेलों और चुनावों में सट्टेबाजी भी की जाती थी। वहीं अब आरोप यह है कि इस ऐप के जरिए 6 हजार करोड़ रूपये से ज्यादा का घोटाला किया गया है, जिसकी जांच ईडी कर रही है।

Exit mobile version