Home Viral खबर बदला नजर आया Parle-G का पैकेट, छोटी बच्ची के बजाय कवर पर...

बदला नजर आया Parle-G का पैकेट, छोटी बच्ची के बजाय कवर पर दिखी ये फोटो; जानें क्यों वायरल हो रहा मामला

Parle-G Replaces Girl Image: पार्ले के पैकेट पर छोटी बच्ची की तस्वीर हटाकर एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर की तस्वीर लगाई गई है। इसको पूरे प्रकरण को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं।

0
Parle-G Replaces Girl Image
Parle-G Replaces Girl Image

Parle-G Replaces Girl Image: पार्ले-जी बिस्किट का नाम सुनते ही लोगों को उनके बचपन की याद निश्चित रुप से आ जाती है। दावा किया जाता है कि पार्ले बिस्किट की तुलना अन्य किसी भी बिस्किट से करना संभव नहीं है। इसका बेजोड़ स्वाद व ग्राहकों में बना अटूट विश्वास पार्ले को खास बनाता है। हालाकि अब पार्ले जी को लेकर किसी अन्य कारण से खबर बन रही है। दरअसल पार्ले की ओर से बिस्किट के कवर पर छोटी बच्ची के बजाय एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर की तस्वील लगा दी गई है। इस प्रकरण में इंफ्लुएंसर के साथ पार्ले कंपनी की ओर से भी आधिकारिक बयान जारी किया गया है। ऐसे में आइए हम आपको इस पूरे प्रकरण की जानकारी देते हैं।

वायरल हो रहा मामला

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर बुनशाह द्वारा उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया गया है। इसमें वो प्रश्नवाचक भाव की मुद्रा में लोगों से ये पूछते नजर आ रहे हैं कि “अगर आप लोग पार्ले के मालिक से मिलेंगे तो उन्हें क्या कहेंगे?” कया आप उन्हें पार्ले सर, मिस्टर पार्ले या पार्ले जी कहेंगे? उनके इस सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Parle-G का जवाब

इंफ्लुएंसर बुनशाह द्वारा किए गए सोशल मीडिया पोस्ट के बाद पार्ले के आधिकारिक हैंडल से उन्हें जवाब दिया गया। पार्ले के सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट कर लिखा गया कि “जब आप यह सोच रहे हैं कि पार्ले-जी के मालिक को क्या कहा जाए, तो आप एक कप चाय के साथ आनंद लेने के लिए हमें अपना पसंदीदा बिस्किट कह सकते हैं।” इस पोस्ट में पार्ले की ओर से बिस्किट के पैकेट पर छोटी बच्ची का फोटो हटाकर बुनशाह की मुस्कुराती हुई तस्वीर लगाई गी है।

पार्ले कंपनी द्वारा किए गए इस पोस्ट के बाद बुनशाह ने हृदयस्पर्शी भाव में अपनी प्रतिक्रिया दर्ज की है और पार्ले जी बिस्किट की तारीफ में खूब कसीदे गढ़े हैं। उन्होंने ये भी कहा है कि पार्ले जी बिस्किट उनके साथ देश के लाखों लोगों की पसंदीदा बिस्किट है। कोई भी ट्रिप हो, पार्टी हो, या मीटिंग हो सभी में पार्ले जी बिस्किट का खास महत्व देखने को मिलता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version