Home ख़ास खबरें बड़ी खबर! मशहूर उद्योगपति और टाटा संस के चेयरमैन Ratan Tata का...

बड़ी खबर! मशहूर उद्योगपति और टाटा संस के चेयरमैन Ratan Tata का 86 वर्ष में निधन, राजनाथ सिंह ने जताया शोक

Ratan Tata: मशहूर उद्योगपति और टाटा संस के चेयरमैन Ratan Tata के निधन की खबर सुनकर पूरे उद्योग जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

0
Ratan Tata
Ratan Tata

Ratan Tata: मशहूर उद्योगपति और टाटा संस के चेयरमैन Ratan Tata के निधन की खबर सुनकर पूरे उद्योग जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। मालूम हो कि Ratan Tata की तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसी बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने Ratan Tata के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जताया दुख

श्री Ratan Tata के निधन से दुःख हुआ। वह भारतीय उद्योग जगत के महान नायक थे जिन्हें हमारी अर्थव्यवस्था, व्यापार और उद्योग में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए जाना जाता है। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। उसकी आत्मा को शांति मिलें।”

श्री Ratan Tata जी के साथ अनगिनत संवादों से भरा हुआ है।

पीएम मोदी ने रतन टाटा और अपनी फोटो शेयर करते हुए एक्स हैंडल पर लिखा कि “मेरा मन श्री रतन टाटा जी के साथ अनगिनत संवादों से भरा हुआ है। जब मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था तो मैं उनसे अक्सर मिलता था। हम विभिन्न मुद्दों पर विचारों का आदान-प्रदान करेंगे। मुझे उनका दृष्टिकोण बहुत समृद्ध लगा।

जब मैं दिल्ली आया तो ये बातचीत जारी रही। उनके निधन से बेहद दुख हुआ।’ इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ हैं। ॐ शान्ति”।

महापुरूष कभी नहीं मरते

Ratan Tata के निधन की खबर सुनकर मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि, “इस समय उनकी सलाह और मार्गदर्शन अमूल्य रहा होगा। उनके चले जाने के बाद, हम बस इतना ही कर सकते हैं कि हम उनके उदाहरण का अनुकरण करने के लिए प्रतिबद्ध हों।

क्योंकि वह एक ऐसे व्यवसायी थे जिनके लिए वित्तीय धन और सफलता तब सबसे अधिक उपयोगी थी जब इसे वैश्विक समुदाय की सेवा में लगाया जाता था। अलविदा और भगवान की कृपा, श्रीमान टी आपको भुलाया नहीं जा सकेगा। क्योंकि महापुरूष कभी नहीं मरते…ॐ शांति”।

Exit mobile version