Home देश & राज्य Jammu-Kashmir में तैनात जवान की पत्नी को नंगा करके 120 गुंडों ने...

Jammu-Kashmir में तैनात जवान की पत्नी को नंगा करके 120 गुंडों ने पीटा, वीडियो बनाकर फौजी ने मांगा इंसाफ

0

Jammu-Kashmir News: दिन प्रतिदिन भारत में क्राइम की संख्या बढ़ती जा रही है। लोग इतने हैवान हो गए हैं कि, इंसानियत को ही भूल गए हैं। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, तमिलनाडु से एक हैरतअंगेज कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप की भी रूह कांप जाएगी। दरअसल तमिलनाडु के वेल्लोर में एक महिला को गुंडों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इसी के साथ उसके शरीर को ढकने वाले कपड़ों को भी पूरी तरह से उतार दिए। तमिलनाडु के वेल्लोर में महिला की ये दुर्दशा 120 लोगों ने मिलकर की।

भारतीय सेना में देश की रक्षा कर रहा महिला का पति

ऐसे में आपको बता दें कि, जिस महिला के साथ ऐसा बर्ताव किया गया उसका पति भारतीय सेना में देश की रक्षा कर रहा है। मौजूदा समय में वह कश्मीर में तैनात हैं। इसी कड़ी में महिला का पति जो भारतीय सेना में है उसने घटना का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने तमिलनाडु सरकार से न्याय भी मांगा। भारतीय सेना के जवान ने वीडियो में कहा कि, मैं देश के दुश्मनों को बचाने के लिए भारतीय सेना में हूं और अभी कश्मीर में तैनात हूं अपने घर से सैकड़ों किलोमीटर दूर हूं मेरी पत्नी का नंगा कर दिया गया और बुरी तरह से पीटा गया।

इसे भी पढ़ेंः Uttarakhand में बढ़ते Love Jihad के मामलों के बीच एक्शन में आया शासन और प्रशासन, उठाया बड़ा कदम

हाथ जोड़कर और घुटनों पर बैठकर की न्याय की मांग

इसी के साथ आपको बता दें कि, महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। वीडियो में उसके पति ने हाथ जोड़कर और घुटनों पर बैठकर भारत सरकार से न्याय की मांग की है। ‌ इसी कड़ी में अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद तमिलनाडु के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एन थीआगराजन वेटेरन ने कहा कि, मैं इस घटना की निंदा करता हूं और तत्काल प्रतिक्रिया और कार्यवाई का अनुरोध करता हूं। उन्होंने आगे कहा कि, हम किस दुनिया में हैं? तमिलनाडु में अपनी पत्नी को बचाने के लिए कश्मीर में ड्यूटी पर तैनात सेना के एक जवान की यह दयनीय स्थिति है। उन्होंने बताया कि, जब कोई सैनिक देश के रक्षा के लिए जाता है तो सैनिक की पत्नी और परिवार की देखभाल करना सरकार की उच्च जिम्मेदारी है।

इसे भी पढ़ेंः Amarnath Yatra 2023 पर आतंकी हमले का खुफिया अलर्ट जारी, एजेंसियों ने ISI के इस प्लान को किया डिकोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version