Home देश & राज्य दिल्ली Manish Sisodia के बाद अब कौन होगा दिल्ली का नया डिप्टी सीएम?...

Manish Sisodia के बाद अब कौन होगा दिल्ली का नया डिप्टी सीएम? मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिया इसका जवाब

0

Manish Sisodia: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनका इस्तीफा मंजूर भी कर लिया है। इसी के साथ सीएम ने डिप्टी सीएम की नियुक्ति को लेकर चल रही सारी अटकलों को भी शांत कर दिया है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पास डिप्टी सीएम के पद के अलावा भी कई और विभाग भी थे। बीते मंगलवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी इस्तीफा दिया है।

डिप्टी सीएम के सवाल पर मुख्यमंत्री ने दिया जवाब

इसी कड़ी में अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा और मोदी सरकार पर राजधानी के अच्छे कामों को रोकने का आरोप लगाते हुए कहा कि, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के इस्तीफे के बाद अब सौरभ भारद्वाज और आतिशी को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है ताकि अच्छे का और तेजी से किया जा सके। इसी के साथ जब मुख्यमंत्री से यह पूछा गया कि, डिप्टी सीएम कौन होगा तो उन्होंने इस सवाल के जवाब को टाल दिया और कहा कि जरूरत पड़ेगी तो देखेंगे।

भाजपा पर लगाए आरोप

विधायकों के साथ बैठक के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि, अगर सिसोदिया आज भाजपा में शामिल हो जाए तो कल ही उनके खिलाफ लगाए गए सारे मामले हटा दिए जाएंगे। अगर आज भाजपा में सत्येंद्र जैन शामिल हो जाए तो उनके खिलाफ सभी मामले हटा दिए जाएंगे और कल ही जेल से छोड़ दिया जाएगा। इसी के साथ सीएम केजरीवाल ने कहा कि, भ्रष्टाचार मुद्दा नहीं है लेकिन काम करने से रोकना बड़ी वजह है। इसलिए विपक्ष के पीछे सीबीआई और ईडी भेजी जाती है।

Also Read: Assembly Elections Results 2023: त्रिपुरा और नागालैंड के शुरुआती रूझानों में बीजेपी आगे, मेघालय में NPP को बढ़त

जनता में भारी रोष

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने बताया कि, उनकी पिछली 3 दिन में हजारों लोगों से बात हुई। जनता में भारी रोष है जनता कह रही है कि, भाजपा वाले क्या कर रहे हैं ? जिसको मर्जी जेल में डाल देते हैं। आम आदमी पार्टी जब से पंजाब जीती है इन से बर्दाश्त नहीं हो रहा आम आदमी पार्टी आंधी है। यह अब रुकने नहीं वाली है। उन्होंने कहा कि, एक जमाने में इनका गांधी ने अति की थी अब प्रधानमंत्री कर रहे हैं।

Also Read: Indian Railways: बारिश और बर्फबारी ने थामी भारतीय रेलवे की रफ्तार, यात्रा करने से पहले कैंसिल की गई ट्रेनों की लिस्ट को जरूर देखें

Exit mobile version