Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश रायपुर के बाद गोरखपुर और फिर वाराणसी पहुंचेंगे PM Modi, हजारों करोड़ों...

रायपुर के बाद गोरखपुर और फिर वाराणसी पहुंचेंगे PM Modi, हजारों करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का आज करेंगे उद्घाटन

0

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 से 8 जुलाई के बीच 4 राज्यों का दौरा करेंगे। जिसमें उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और राजस्थान शामिल है। इस दौरान पीएम मोदी इन चारों राज्यों को 50000 करोड़ रुपए की सौगात देंगे। ऐसे में अगर हम पीएम मोदी के आज के शेड्यूल के बारे में बात करें तो, पीएम मोदी आज सबसे पहले छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचेंगे। रायपुर में वह साइंस कॉलेज में सुबह 10:45 पर एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस दौरान पीएम मोदी रायपुर को करीब 7600 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

गोरखपुर में 2 वंदे भारत ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी

इसके बाद पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जाएंगे। अपने गोरखपुर के दौरे के दौरान पीएम मोदी यहां कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान वह लीला चित्र मंदिर जाएंगे और गीता प्रेस के ट्रस्टियों के साथ फोटो सेशन भी करेंगे। इसी के साथ पीएम मोदी गोरखपुर में 2 वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी भी दिखाएंगे। साथ ही पीएम मोदी इस दौरान गोरखपुर रेलवे स्टेशन के पूर्ण विकास की आधारशिला भी रखेंगे।

Also Read: भारत का सीना चौड़ा करेगा Chandrayaan 3, ISRO ने जारी की लॉन्चिंग की डेट और टाइम

वाराणसी का भी करेंगे दौरा

गोरखपुर के दौरे के बाद पीएम मोदी वाराणसी के लिए रवाना होंगे। आज यानी 7 जुलाई की शाम को पीएम मोदी वाराणसी की एयरपोर्ट पहुंचेंगे। पीएम मोदी के वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचने के बाद वह सीधे कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे और 20 लाभार्थियों से संवाद करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी वहां ‘पीएम मोदी आवास’ से जुड़े 5 लाख लाभार्थियों को आवास की चाबी सौंपेंगे। इसके बाद फिर जनसभा को संबोधित करेंगे और फिर BLW गेस्टहाउस पहुंचेंगे। इस गेस्ट हाउस में पीएम मोदी कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक करेंगे और यहीं रात्रि विश्राम भी करेंगे।

Also Read: HC से नहीं मिली राहत, तो सुप्रीम कोर्ट पहुंचे Manish Sisodia, जमानत के लिए लगाई गुहार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version