Home देश & राज्य Amit Shah in Assam: गृह मंत्री का राहुल पर निशाना, बोले- ‘पीएम...

Amit Shah in Assam: गृह मंत्री का राहुल पर निशाना, बोले- ‘पीएम के बारे में जितना भला-बुरा बोलेंगे BJP उतना ही आगे बढ़ेगी’

0

Amit Shah in Assam: आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने असम से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। डिब्रुगढ़ में बीजेपी कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राहुल की भारत जोड़ो यात्रा पर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर कभी कांग्रेस का गढ़ हुआ करता था। लेकिन राहुल गांधी की यात्रा के बाद भी कांग्रेस हाल के चुनावों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी।  उन्होंने कहा कि जितना भी मोदी जी को गाली निकालोगे। कमल उतना ही जोर से खिलेगा। 2024 में 300 से अधिक सीटों को जीतकर मोदी जी तीसरी बार पीएम बनेंगे।

जानें क्या था आज का कार्यक्रम

आज गृहमंत्री अमित शाह असम के डिब्रुगढ़ में बीजेपी कार्यालय के उद्घाटन मौके पर गए थे। उनके साथ असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा भी थे। इस अवसर पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी पूर्वोत्तर राज्यों में लगातार अपनी पकड़ मजबूत कर रही है। यह पार्टी की सफलता और लोगों के बढ़ते विश्वास को दर्शाती है। असम के लोगों के वोट से आज असम का विकास हो रहा है। साथ ही पूर्वोत्तर का भी विकास हो रहा है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी इस बार असम से 14 में से 12 सीटों को लोकसभा में जीतेगी और 2024 में 300 से भी अधिक सीटों पर कमल खिलाकर नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के पीएम बनेंगे।

इसे भी पढ़ेंःUP Nikay Chunav 2023: CM Yogi का माननीयों को बड़ा झटका, इस एलान ने बिगाड़ा खेल

कांग्रेस पर जमकर बरसे

जनसभा को संबोधित करते हुए शाह के निशाने पर कांग्रेस और राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘राहुल बाबा विदेश में जाकर देश की बुराई करते हैं, अगर ऐसे ही चलता रहा, तो देश से कांग्रेस का सूफड़ा साफ हो जाएगा।’ शाह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि ‘राहुल की माता जी ने भी प्रधानमंत्री मोदी जी को गाली देकर नतीजा देख लिया, उनकी गालियों से हुआ कुछ नहीं। पीएम मोदी तीसरी बार भी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे। कांग्रेस वाले मोदी की कब्र खोदते हैं, जबकि देश का हर एक निवासी उनकी लंबी उम्र की कामना करता है। जितना अधिक वे प्रधानमंत्री के बारे में भला-बुरा बोलते रहेंगे, बीजेपी उतना ही आगे बढ़ेगी।’

इसे भी पढ़ेंः4 राज्य, 161 विधायक, 10 सांसद…AAP भी बन गई National Party, जानें क्या हैं नियम और राष्ट्रीय दल को क्या मिलता है?

Exit mobile version