Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंAndhra Pradesh News: सीएम चंद्रबाबू नायडू ने फार्मा कंपनी में हुए ब्लास्ट...

Andhra Pradesh News: सीएम चंद्रबाबू नायडू ने फार्मा कंपनी में हुए ब्लास्ट के घायलों से की मुलाकात, मृतक के परिजनों को मिलेंगे 1 करोड़ रूपये

Date:

Related stories

‘कम से कम भगवान को राजनीति..,’ Tirupati Laddu Case में SC का सख्त रूख, आंध्र प्रदेश सरकार को जमकर लगी फटकार; पढ़ें रिपोर्ट

SC on Tirupati Laddu Case: देश की राजधानी दिल्ली में स्थित उच्चतम न्यायालय (SC) में आज तिरुपति देवस्थानम मंदिर के लड्डूओं में कथित रूप से मिलावट से जुड़े मामले पर सुनवाई हो रही है।

Tirupati Balaji Laddu Controversy: बालाजी मंदिर के प्रसाद में मिलावट को लेकर घमासान! जानें भोग में लड्डू का खास महत्व

Tirupati Balaji Laddu Controversy: आंध्र प्रदेश के पहाड़ी शहर तिरुमला में स्थित तिरूपति बालाजी मंदिर में भक्तों को दिए जाने वाले प्रसाद (लड्डू) में मिलावट से जुड़ी खबर को लेकर सियासी घमासान मचा है।

Tirupati Laddu Controversy के बीच TDP चीफ Chandrababu Naidu पर बरसे Jagan Mohan Reddy, बोले ‘भगवान का इस्तेमाल..’

Tirupati Laddu Controversy: आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले के पहाड़ी शहर तिरुमला में स्थित वेंकटेश्वर मन्दिर (तिरूपति बालाजी मंदिर) में भक्तों को मिलने वाले प्रसाद (लड्डू) में मिलावट से जुड़ी खबर को लेकर सियासी पारा चढ़ता नजर आ रहा है।

Tirupati Balaji Temple के प्रसाद में चर्बी! सनसनी के बीच Pawan Kalyan ने ‘सनातन धर्म’ की रक्षा को लेकर कही बड़ी बात

Tirupati Laddu Controversy: भारत के दक्षिणी हिस्से में स्थित आंध्र प्रदेश राज्य के तिरुपति जिले के पहाड़ी शहर तिरुमला में स्थित वेंकटेश्वर मन्दिर (तिरूपति बालाजी मंदिर) से एक बड़ी खबर सामने आई है।

Viral Video: शौक बड़ी चीज! पुलिसवालों के सामने शराब की बोतलों पर टूट पड़े लोग; लूट का वीडियो जमकर हो रहा वायरल

Viral Video: कहते हैं शौक बड़ी चीज है और इसके लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं। किसी को शौक में खेल खेलना पसंद है तो कोई रचनात्मक और कलात्मक गतिविधियों में शामिल होने का शौक रखता है।

Andhra Pradesh News: बीते दिन यानि 21 अगस्त को आंध्र प्रदेश में एक बड़ा हादसा हो गया है। आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के अनकापल्ले में एक फार्मा कंपनी में जोरदार विस्फोट हुआ, जिसमे 17 लोगों की अभी तक जान चली गई है। वहीं दर्जनों लोग घायल है। अभी भी राहत और बचाव का कार्य जारी है। बता दें कि यह घटना तब हुई जब सभी लोग दोपहर का खाना खा रहे थे। विस्फोट इतना तेज था की चारो तरफ धुआं फैल गया। कुछ समय तक किसी को पता ही नहीं चला की क्या हुआ है।

17 लोगों की जा चुकी है जान

बता दें कि यह हादसा अच्युतापुरम स्पेशल इकोनॉमिक ज़ोन (SEZ)में स्थित एस्सेन्टिया साइंस प्राइवेट लिमिटेड में हुई। जानकारी के मुताबिक अभी तक इस घटना में 17 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं 40 लोगों के घायलों होने की खबर है। घायलों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। चारो तरफ अफरातफरी मच गई। वहीं डीएम ने बताया कि फैक्ट्री में दो पालियों में 381 कर्मचारी काम करते हैं, संदेह है कि विस्फोट बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण हुआ। हालांकि घटना के असली कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

सीएम चंद्रबाबू नायडू ने घायलों से की मुलाकात

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने घायलों से मुलाकात की, उन्होंने इसकी जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर दी है। उन्होंने लिखा कि मैंने विशाखा अस्पताल में अच्युतपुरम फार्मा कंपनी दुर्घटना के पीड़ितों से मुलाकात की। मैंने उन्हें और उनके परिवार वालों को हिम्मत दी। मैंने आश्वासन दिया है कि प्रभावित परिवारों का ख्याल रखा जाएगा। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि जिनका इलाज चल रहा है वे पूर्ण स्वस्थ होकर लौट आएं।

इस दुखद दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के प्रत्येक परिवारों को 1 करोड़ रुपये, गंभीर रूप से प्रत्येक घायलों के परिवारों को 50 लाख और मामूली चोटों के लिए 25 लाख रूपये दिए जाएंगे। हम भविष्य में प्रभावित परिवारों के साथ खड़े रहेंगे। हम दुर्घटनाओं को रोकने के लिए सभी आवश्यक उपाय करेंगे।

Latest stories