Home ख़ास खबरें AP News: आंध्र प्रदेश में 8 साल की लड़की के साथ गैंगरेप...

AP News: आंध्र प्रदेश में 8 साल की लड़की के साथ गैंगरेप पर उप-मुख्यमंत्री पवन कल्याण ने दी प्रतिक्रिया, कहा युवा दिमाग भ्रष्ट’…,जानें डिटेल

AP News: आंध्रप्रदेश के नांदयाल में 12 से 13 साल के तीन लड़कों ने एक 8 साल की लड़की के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी।

0
AP News
AP News

AP News: आंध्रप्रदेश के नांदयाल से ऐसा मामला सामने आया है। जिसे हर कोई इस मामले को सुनकर हैरान हो गया है। दरअसल 12 से 13 साल के तीन लड़कों ने एक 8 साल की लड़की के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी। बता दें कि इस घटना का खुलासा बीते दिया यानि 11 जुलाई को हुआ। पुलिस के अनुसार तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसी बीच आंध्र प्रदेश के उप मुख्यमंत्री पवन कल्याण ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पवन कल्याण ने क्या कहा?

12 और 13 साल की उम्र के 3 स्कूल सीनियर्स द्वारा 8 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या पर मीडिया से बात करते हुए आंध्र प्रदेश के उप मुख्यमंत्री पवन कल्याण ने कहा कि “इसके बारे में पढ़कर मेरे लिए गहरा सदमा लगा। यहां तक ​​कि अपराधी भी नाबालिग हैं।

मेरे लिए यह काफी परेशान करने वाली बात है। यह शारीरिक शिक्षा के बारे में नहीं है, युवा दिमाग भ्रष्ट हो रहे हैं, कई कारणों से खराब हो रहे हैं। इससे स्कूल स्तर पर कड़ी सजा दी जानी चाहिए, मुझे लगता है कि उन्हें संस्कृति के बारे में बताना होगा”।

क्या है पूरा मामला

दरअसल एक ही स्कूल में पढ़ने वाले 3 नाबालिग छात्र जिनकी उम्र 12 से 13 साल बताई जा रही है, उन्होंने उसी स्कूल में पढ़ने वाली एक 8 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप किया और उसकी हत्या कर उसका शव नहर में फेंक दिया। 8 साल की छात्रा तीसरी कक्षा में पढ़ती थी। छात्रा के पिता के अनुसार लड़की 3 दिनों से लापता थी जब उसका कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जहां इस पूरी घटना का खुलासा हुआ।

आरोपियों ने किया खुलासा

मालूम हो कि पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक तीनों ने गैंगरेप के बाद हत्या कि बात कबूल ली है। आरोपियों ने बताया कि लड़की को पार्क में अकेला खेलते देख उसके साथ वह खेलने लगे। तीनों उसे मुचुमरी डैम के पास एक सुनसान जगह पर ले गए। पहले उन्होंने उसका रेप किया और फिर उसकी हत्या कर उसे डैम में फेंक दिया। पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है।

Exit mobile version