Home देश & राज्य Tej Pratap Yadav को धमकी देने वाला गिरफ्तार, आरोपी ने किया चौंकाने...

Tej Pratap Yadav को धमकी देने वाला गिरफ्तार, आरोपी ने किया चौंकाने वाला दावा

0

Tej Pratap Yadav: बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव को फोन पर धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। सुनील कुमार मंडल नाम के युवक को कामा बिगहा से गिरफ्तार कर कल बुधवार को ही अदालत में पेश किया गया। इसके बाद अदालत ने उसे जेल भेज दिया। बता दें बिहार के औरंगाबाद में मंत्री तेज प्रताप का एक बाइक शो रूम है, जिस पर युवक का बाइक सर्विसिंग को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ वहां मारपीट तथा तोड़फोड़ कर दी। पूछताछ में युवक ने एक खुद को राजद के ही एक विधायक का रिश्तेदार बताया था।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें 17 अप्रैल सोमवार को बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव के औरंगाबाद स्थित लारा (लालू-राबड़ी) बाइक शोरूम पर बाइक सर्विंसिंग के विवाद में मारपीट तथा तोड़फोड़ कर दी गई थी। इस घटना में आरोपित विकास कुमार सिंह अपनी बाइक की सर्विसिंग कराने आया था। जिसमें किसी बात को लेकर उसकी कर्मियों से विवाद हो गया था। इसके बाद उसने वहां कुछ लोगों को फोन कर बुला लिया और शोरूम पर पथराव कर तोड़फोड़ कर दी। जिससे वहां कुछ गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। इसके बाद शोरूम के केयरटेकर अजय यादवेंदु ने इस घटना की एफआईआर करा दी। जिसमें कामा बिगहा के विकास सिंह,निरंजन सिंह के अलावा चार लोगों को आरोपी बनाया गया।

इसे भी पढ़ेंःCinematograph Act 2023: सिनेमैटोग्राफ बिल को Modi सरकार ने दी मंजूरी, इन कामों पर लगेगी लगाम

फोन पर दी तेज प्रताप को धमकी

बताया जा रहा है इस घटना के बाद मंत्री तेज प्रताप को एक कॉल किया गया। जिसमें केस न करने को धमकाया। इसके बाद धमकी देने के इस मामले को लेकर एक और प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इसके बाद मामला पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया। उसने बुधवार को तुरंत कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले युवक सुनील कुमार मंडल को कामा बिगहा से गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार युवक का दावा

गिरफ्तार युवक सुनील कुमार मंडल ने पूछताछ में राजद विधायक भीम कुमार सिंह का साला बताया। उसने कहा कि वह न केवल राजद का सक्रिय कार्यकर्ता है बल्कि उसके पिता चंद्रदीप मंडल के पूर्व सीएम लालू यादव से काफी नजदीकी संबंध रहे हैं। आरोपी ने कहा कि घटना के बाद माफी मांगने समझौता करने के लिए मंत्री तेज प्रताप से फोन पर बात की थी और केस न करने का आग्रह किया था।

इसे भी पढ़ेंःSame Sex Marriage मामले में आज की सुनवाई खत्म, Supreme Court ने की अहम टिप्पणी- ‘समलैंगिक संबंध महज शहरी विचार नहीं’

Exit mobile version