Ayodhya: अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी 2024 को होनी है। पूरी दुनिया की नजर अयोध्या पर है। 22 जनवरी को लेकर पूरे देश में भारी उत्साह है। वहीं माना जा रहा है कि इस दिन भारी भीड़ होने की उम्मीद है। जिसे देखते हुए अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। इसी बीच देश के टॉप ब्रांड इस समारोह में फायदा उठाने के लिए मेगा इवेंट का हिस्सा बनने के लिए कतार में लग गए है।
Ayodhya में टॉप ब्रांड ने लगाया मेला
22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह में देश के सभी हिस्सों से मेहमान आएंगे साथ ही विदेशों से भी कुछ मेहमानों के Ayodhya आने की संभावना है। इसलिए कॉरपोरेट जगत को लग रहा है कि वहां अपना छाप जरूर छोड़े। इसी बीच अयोध्या में एफएमसीजी कंपनी आईटीसी के होर्डिंग जगह जगह नजर आ रहे है।
आपको बता दें कि डाबर ने 22 जनवरी को आने वाले भक्तों के लिए चिकित्सा शीविर, जल स्टेशन और चेंजिग रूम की स्थापना जैसी कई जमीनी गतिविधिया कर रहा है।
एक अन्य एफएमसीजी फर्म अदानी विल्मर ने अपने कुकिंग ऑयल ब्रांड, फॉर्च्यून के तहत अपनी थीम ‘घर का खाना,’ ‘घर का खाना होता है’ का उपयोग करते हुए कई ऑन-ग्राउंड गतिविधियों की योजना बनाई है।
सिनेमा स्क्रीन निर्माता कंपनी गैलालाइट ने राम मंदिर में दुनिया की सबसे बड़ी सीमलेस प्रोजेक्शन स्क्रीन लगाई है।
अयोध्या में 22 जनवरी को होगी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा
खबरों के मुताबिक Ayodhya में आईटीसी, अमूल, पतंजलि, एचयूल और कुछ ऑटों ब्रांडों ने भी इस अवसर पर विपणन गतिविधियों की योजना बनाई है। आपको बता दें कि 17 जनवरी से ही स्थानीय अखबारों में आधे-आधे विज्ञापन आने लगा है। साथ ही इस अवसर पर टीवी कामर्शियल, डिजिटल कामर्शियल और आउटडोर एडवर्टिजमेंट शामल है।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।