Home ख़ास खबरें Baba Siddiqui की हत्या के बाद Lawrence Bishnoi ने सलमान खान को...

Baba Siddiqui की हत्या के बाद Lawrence Bishnoi ने सलमान खान को भेजा संदेश, जेल से काम करने पर नेटिज़न्स ने उठाएं सवाल; जानें डिटेल

Baba Siddiqui: महाराष्ट्र में एनसीपी नेता Baba Siddique की हत्या के बाद से ही एक बार फिर सियासत गरमा गई है।

0
Baba Siddiqui
Baba Siddiqui

Baba Siddiqui: महाराष्ट्र में एनसीपी नेता Baba Siddique की हत्या के बाद से ही एक बार फिर सियासत गरमा गई है। इसी बीच लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने रविवार को एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली। गौरतलब है कि बीती रात बाबा सिद्दीकी की अज्ञातों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Baba Siddique की हत्या में Lawrence Bishnoi गिरोह शामिल?

Lawrence Bishnoi गिरोह द्वारा फेसबुक में एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल पोस्ट में कहा गया है कि हमारी किसी से कोई निजी दुश्मनी नहीं है. हालांकि, जो भी सलमान खान या दाऊद गैंग की मदद करेगा, उसे तैयार रहना चाहिए। अगर कोई हमारे किसी भाई को मरवाएगा तो हम जवाब देंगे।’ हम कभी भी पहले हमला नहीं करते। जय श्री राम, जय भारत, शहीदों को सलाम। Baba Siddique की मौत का कारण बॉलीवुड, राजनीति और संपत्ति लेनदेन में दाऊद और अनुज थापन से उनके संबंध थे।”

राजदीप सरदेसाई से उठाएं कई सवाल

Baba Siddique के हत्या का मामला पूरी तरह से गरमाया हुआ है। इसी बीच वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट कर Baba Siddique की हत्या के बाद कई सवाल खड़े किए है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि “मुंबई पुलिस को बाबा सिद्दीकी की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई का हाथ होने का संदेह है। यदि हत्यारे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के निकले, तो यहां सवाल यह है कि तिहाड़ जेल में बंद कोई व्यक्ति इतनी बेखौफ होकर देश-विदेश में निशानेबाजों का गिरोह कैसे चला रहा है?

और अगर बाबा को वाई सुरक्षा और जान से मारने की धमकियां थीं, तो हत्यारों ने इतनी आसानी से हमला कैसे कर दिया? क्या बिश्नोई नई पीढ़ी के गैंगलैंड के नए ‘बॉस’ हैं? चिंता हो रही है”।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा हत्या को लेकर नेटिज़न्स ने दी प्रतिक्रया

Baba Siddique की हत्या के बाद से माहौल पूरी तरह से गरमाया हुआ है। वहीं लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा हत्या की जिम्मेदारी लेने के बाद से ही नेटिज़न्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा कि

“ऐसा लगता है कि बिश्नोई को सिस्टम के भीतर कुछ शक्तिशाली लोगों का समर्थन प्राप्त है कि वह तिहाड़ जेल से इस ट्रांस नेशनल हत्यारे गिरोह का संचालन कर रहा है। हम जो देखते हैं उससे कहीं अधिक सड़ा हुआ कुछ यहां है। इसकी गहन जांच की जरूरत है”। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि

“नई पीढ़ी के गैंगस्टर्स का बॉस, लॉरेंस विश्नोई। तिहाड़ जेल में बैठकर अंतर्राष्ट्रीय हत्यारा गिरोह चला रहा है। ये टैक्टिफल एसेट है। मगर किसका हथियार है ये? किसका संरक्षण है? गुजरात के भूतपूर्व गृहमंत्री हरेन पांड्या की हत्या भी भाड़े के बदमाशों ने की थी”।

Exit mobile version