Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Hathras Stampede पर भोले बाबा के वकील एपी सिंह का बड़ा खुलासा,...

Hathras Stampede पर भोले बाबा के वकील एपी सिंह का बड़ा खुलासा, कहा, ‘नियोजित साजिश का’.., जानें डिटेल

Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ मामले में भोले बाबा के वकील एपी सिंह ने हाथरस भगदड़ को एक बड़ी साजिश बताया है।

0
Hathras Stampede
Hathras Stampede

Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ मामले में आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है। इसी बीच स्वयंभू धर्मगुरु सूरज पाल सिंह के वकील एपी सिंह ने हाथरस भगदड़ में एक चौंकाने वाले खुलासा किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए वकील एपी सिंह ने कहा कि हाथरस भगदड़ एक नियोजित साजिश का हिस्सा लग रहा है। गौरतलब है कि हाथरस में सत्संग के बाद हुई भगदड़ मे 121 लोगों की जान चली गई थी। हालांकि यूपी सरकार ने तुरंत इसके जांच के आदेश भी दे दिए थे। घटना के बाद से आए दिन हाथरस भगदड़ पर नए नए खुलासे हो रहे है।

वकील एपी सिंह ने हाथरस भगदड़ को बताया साजिश

आपको बता दें कि न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए वकील एपी सिंह ने चौकाने वाला खुलासा किया है उन्होंने कहा कि, अज्ञात आदमी थे जो जहरीला स्प्रे छिड़कते हुए भागे यह घटना किसी पूर्व नियोजित षडयंत्र के हिस्से की तरह लग रही है।

कई लोग तो बेहोश हो गए। मैं आग्रह करता हूं विशेष जांच दल से कि वह पता लगाएं कि इस घटना के पीछे कौन-कौन लोग शामिल हैं।

स्थानीय लोगों से की जाएगी पूछताछ

जानकारी के अनुसार आयोग एक सार्वजनिक सूचना भी जारी करेगा। इसके अलावा जल्द ही वह स्थानीय लोगों और गवाहों से पूछताछ की जाएगी। भगदड़ से संबंधित कोई भी साक्ष्य साझा करने के लिए उन्हें बुलाया जाएगा ताकि घटना की असली वजह का पता लगाया जा सके।

स्वयंभू धर्मगुरु भोले बाबा ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि हाथरस भगदड़ घटना पर स्वयंभू धर्मगुरु सूरज पाल सिंह या भोले बाबा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। दरअसल शनिवार को वीडियो को माध्यम से सूरज पाल सिंह ने कहा कि “2 जुलाई की घटना से मैं बहुत दुखी हूं। भगवान हमें यह दर्द सहने की शक्ति दे।’ कृपया सरकार एवं प्रशासन पर विश्वास बनाये रखें। मुझे विश्वास है कि अराजकता फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।’ मैंने अपने वकील एपी सिंह के माध्यम से समिति के सदस्यों से अनुरोध किया है कि वे शोक संतप्त परिवारों और घायलों के साथ खड़े रहें और जीवन भर उनकी मदद करें”।

Exit mobile version