Home देश & राज्य भ्रष्टाचार को लेकर BJP ने खोला कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा, Twitter पर...

भ्रष्टाचार को लेकर BJP ने खोला कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा, Twitter पर जारी किया Congress Files

0

Congress Files: कांग्रेस और बीजेपी के बीच राहुल की संसद सदस्यता के रद्द होने के बाद कई मुद्दों पर ठनी हुई है। दोनों राष्ट्रीय पार्टियों के बीच वार-पलटवार का दौर चल रहा है। अब बीजेपी की तरफ से ‘कांग्रेस फाइल्स’ का पहला एपिसोड ट्वीट के माध्यम से जारी करके कांग्रेस पर एक और पलटवार किया गया है। जिसमें सोनिया गांधी और यूपीए के समय के घोटालों और भ्रष्टाचार को निशाना बनाया गया है। इससे पहले पीएम मोदी ने इस हफ्ते की शुरुआत में विपक्षी दलों को चेतावनी देते हुए कहा था, कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनका अभियान अब बंद नहीं होगा। वो चाहे कितना भी ‘भ्रष्टाचारी बचाओ आंदोलन’ चला लें।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ आज ट्विटर के माध्यम से यूपीए कार्यकाल के उसके भ्रष्टाचारों और घोटालों को लेकर एक वीडियो क्लिप जारी की है। ‘कांग्रेस फाइल्स’ के नाम से जारी इस पहले एपिसोड से बीजेपी ने दावा किया है कि एपिसोड दर एपिसोड कांग्रेस के सभी घोटालों की पोल खोलेगी। बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस पहले एपिसोड को ट्वीट कर लिखा “Congress Files के पहले एपिसोड में देखिए,कैसे कांग्रेस राज में एक के बाद एक भ्रष्टाचार और घोटाले हुए…” इससे पहले कल 1 अप्रैल को BJP ने ट्वीट कर कहा था कि वह कांग्रेस के घोटालों का खुलासा करने को पूरी तैयार हो चुकी है।

ये भी पढ़ेंः  PM Modi ने दी MP को पहली वंदे भारत ट्रेन की सौगात, रोड शो किया रद्द, जानें संबोधन में क्या कही बड़ी बात ?

दोनों पार्टियां आमने-सामने

बता दें राहुल की सांसदी रद्द होने के बाद कांग्रेस बीजेपी और पीएम मोदी पर अडानी को फेवर करने तथा ईडी-सीबीआई जैसी एजेंसियों की जांच को लेकर हमलावर है। तो वहीं बीजेपी ने पहले राहुल को पिछड़ी जातियों के अपमान को लेकर घेरा तो अब ‘कांग्रेस फाइल्स’ को एपिसोड तैयार कर कांग्रेस को उसके घोटालों पर घेरा है। पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा था कि भ्रष्टाचार और विकास को एक साथ नहीं किया जा सकता। उनका भ्रष्टाचार के खिलाफ अब रुकने वाला नहीं है। विपक्ष चाहे कितना भी ‘भ्रष्टाचारी बचाओ आंदोलन’ चला ले।

ये भी पढ़ेंः Amit Shah in Bihar: तनाव और हिंसा के बीच नवादा में चुनावी बिगुल फूकेंगे गृह मंत्री, इन जिलों

Exit mobile version