Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंWFI के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता Brij Bhushan Sharan Singh का...

WFI के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता Brij Bhushan Sharan Singh का हुड्डा परिवार और कांग्रेस पर तंज, कहा ‘हमारी बहनों और बेटियों की इज्जत…’, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Vinesh Phogat को लेकर Brij Bhushan Singh द्वारा दिए बयान पर जमकर बरसे Bajrang Punia, BJP नेता को दे दी बड़ी नसीहत

Bajrang Punia: हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले ओलंपियन विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने नई पारी की शुरुआत करते हुए कांग्रेस का दामन थाम लिया है। विनेश और बजरंग के इस कदम की चर्चा देश के विभिन्न हिस्सों में हो रही है।

क्या Brij Bhushan Singh पर लगे यौन शोषण के आरोप निराधार? Vinesh Phogat, Bajrang Punia को लेकर पूर्व WFI चीफ ने किया ये दावा

Brij Bhushan Sharan Singh: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो गया है। चुनाव आयोग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक राज्य में 5 अक्टूबर को मतदान होगा तो वहीं 8 अक्टूबर को चुनाव के परिणाम जारी किए जाएंगे।

Wrestlers Protest में नया मोड़, पुलिस के साथ बृजभूषण के घर पहुंची महिला पहलवान, क्या समझौते की हो रही है कोशिश ?

Wrestlers Protest: पहलवानों की जंग में एक नया मोड़ आया है। प्रदर्शन कर रही एक महिला पहलवान आज पुलिस के साथ बृजभूषण के घर पहुंची। जिसके कई मायने हैं।

Brij Bhushan Sharan Singh: भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता Brij Bhushan Sharan Singh ने रविवार को हुडा परिवार की तुलना हिंदू महाकाव्य महाभारत के पांडवों से कर डाली। गौरतलब है कि रेसलर विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी। जिसके बाद भाजपा नेता बृज भूषण शरण सिंह लगातार कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रहे है। इसी बीच डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष ने हुड्डा परिवार और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

Brij Bhushan Sharan Singh ने हुड्डा परिवार पर कसा तंज

बृज भूषण शरण सिंह न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि “महाभारत के दौरान पांडवों ने द्रौपदी को दांव पर लगा दिया था और हार गए थे। इसके लिए देश ने आज तक पांडवों को माफ नहीं किया है। इसी प्रकार, हमारी बहनों-बेटियों की इज्जत को दांव पर लगाकर जो जुआ खेला है, उसके लिए भी हुड्डा परिवार को माफ नहीं किया जाएगा।

बता दें कि यह बयान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया द्वारा मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व वाली कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के अपने फैसले की घोषणा के दो दिन बाद आई हैं। हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने जुलाना से विनेश फोगाट को मैदान में उतारा है”।

Brij Bhushan Sharan Singh ने बजरंग और विनेश पर लगाया आरोप

बीते दिन यानि 7 सितंबर को बृज भूषण शरण सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा है कि “मैं बेटियों के अपमान का दोषी नहीं हूं। अगर कोई बेटियों के अपमान का दोषी है, तो वह बजरंग और विनेश हैं और जिसने इसकी पटकथा लिखी वो भूपिंदर हुड्डा हैं। अगर भाजपा मुझसे चुनाव प्रचार करने के लिए कहेगी तो मैं हरियाणा जाकर इनके खिलाफ प्रचार करूंगा। उन्होंने आगे कहा था कि “मैं हरियाणा के लोगों को बताना चाहता हूं, भूपिंदर हुडा, दीपेंद्र हुडा, बजरंग या विनेश, ये लड़कियों के सम्मान के लिए नहीं बैठे थे। इस प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार, भूपेन्द्र हुड्डा और दीपेन्द्र हुड्डा और ये प्रदर्शनकारी लोग उस दिन क्या जवाब देंगे जब यह साबित हो जाएगा कि जिस दिन घटना पर आरोप लगाए जा रहे हैं, उस दिन मैं दिल्ली में मौजूद नहीं था”।

Latest stories