Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंChhapra News: बिहार के छपरा से आया अजीबो -गरीब मामला, यूट्यूब वीडियो...

Chhapra News: बिहार के छपरा से आया अजीबो -गरीब मामला, यूट्यूब वीडियो देख डॉक्टर ने किया ऑपरेशन, 15 वर्षीय बच्चे की मौत; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Chhapra News: बिहार के छपरा में एक अजीबो- गरीब मामला सामने आया है, जहां यूट्यूब से देखकर एक नकली डॉक्टर ने ऑपरेशन कर दिया जिसके बाद उस बच्चे की मौत हो गई है। हालांकि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है। चलिए आपको बताते है कि क्या है पूरा मामला और कैसे एक नाबालिग की जान चली गई (Chhapra News)।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक 6 सितंबर की रात को मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भुआलपुर गांव निवासी चंदन साह अपने 15 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार उर्फ़ कृष्णा कुमार जिसको पहले से ही पथरी की शिकायत थी। इसी दौरान उन्हें उल्टी होने लगा। परिजनों ने उल्टी का उपचार करने के लिए गणपति सेवा सदन में ले गये। जहां परिजनों का आरोप है कि फर्जी डॉक्टर ने परिवार के इजाजत के बिना गोलू का ऑपरेशन कर दिया। हालत ज्यादा बिगड़ने के बाद आरोपी पटना के एक निजी अस्पताल में गोली को छोड़ फरार हो गया, जहां गोली की मौत हो गई। घटना छपरा के मोतीराजपुर धर्मबागी स्थित गणपति सेवा सदन नाम एक नर्सिंग होम का बताई गई है।

परिवारवालों में डॉक्टर पर लगाएं गंभीर आरोप

गोलू के दादा प्रहलाद शाह के मुताबिक गोलू का दर्द काफी तेज बढ़ने लगा जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से मुलाकात और बात करनी चाही, हालांकि डॉक्टर ने यह कहकर बाहर भगा दिया कि डॉक्टर तुम हो या मैं, परिजन के मुताबकि उसके बाद वह वहां से चले गए। प्रहलाद शाह के मुताबिक डॉक्टर ने यूट्यूब देखकर ऑपरेशन किया, जिसके बाद गोलू की हालत काफी ज्यादा बिगड़ गई। गांव वालों का कहना है कि अजित कुमार पूरी, किसी डॉक्टर के साथ रहता था जहां वह ओटी में डॉक्टर की मदद करता था। पिछले 5 सालों से वह अवैध रूप से नर्सिंग होम चला रहा था(Chhapra News)। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Latest stories