Home देश & राज्य Amitabh Bachchan को राखी बांधकर CM ममता बनर्जी ने मनाया रक्षाबंधन, बिग...

Amitabh Bachchan को राखी बांधकर CM ममता बनर्जी ने मनाया रक्षाबंधन, बिग बी को भारत रत्न दिलाने की कही बात

बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बच्चन हाउस में शिरकत दी। इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन के हाथों पर राखी बांध के इस त्योहार को मनाया।

0

Amitabh Bachchan: इस साल 30 और 31 अगस्त को रक्षाबंधन का पवित्र त्यौहार मनाया जा रहा है। कुछ लोग 30 अगस्त की शाम को ये त्योहार मना रहे हैं तो वहीं कुछ लोग 31अगस्त की सुबह राखी बांध रहे हैं। ऐसे में आपको बता दें कि, बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की कलाई पर राखी बांधी। ‌दरअसल बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बच्चन हाउस में शिरकत दी। इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन के हाथों पर राखी बांध के इस त्योहार को मनाया।

बच्चन परिवार के साथ नजर आई मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

इस दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अमिताभ बच्चन के पूरे परिवार के साथ नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस ने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी पोती आराध्या बच्चन भी नजर आ रही है। इस दौरान सभी ने एथनिक कपडे पहने हुए है। जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या ने सूट पहना है तो वही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सफेद साड़ी में नजर आ रही है। इसी के साथ अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने धोती कुर्ता पहना हुआ है।

बिग बी को भारत रत्न देने की कही बात

दरअसल वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को विपक्षी गठबंधन “इंडिया” की होने वाली दो दिवसीय बैठक में शामिल होने के लिए मुंबई आई है। ऐसे में बैठक में शामिल होने से पहले वह बुधवार को अमिताभ बच्चन के घर उन्हें राखी बांधने गई। बच्चन हाउस से बाहर आने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि, दुर्गा पूजा के लिए मैंने बच्चन परिवार को आमंत्रित किया है। कोलकाता इंटरनेशनल फेस्टिवल के लिए भी मैं अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, अनिल कपूर को आमंत्रित किया है। उन्होंने आगे कहा कि, मैंमैंने अमिताभ बच्चन को राखी बांधी. उनके साथ पुराने दिनों की बात। उनके करियर की शुरुआत कलकत्ता से हुई थी। बच्चन परिवार नंबर वन भारतीय परिवार है। मेरे हाथ में होता तो अमिताभ बच्चन को एक सेकंड में भारत रत्न दे देती। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version