Wednesday, October 23, 2024
Homeदेश & राज्यविधानसभा सेशन पर टिप्पणी को लेकर गवर्नर पर भड़के CM Mann, राजयपाल...

विधानसभा सेशन पर टिप्पणी को लेकर गवर्नर पर भड़के CM Mann, राजयपाल से बोले- ‘मैंने कच्ची गोलियां नहीं खेली हैं’  

Date:

Related stories

CM Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जनता के बीच और मीडिया के सामने मुखर रूप से बोलने के लिए जाने जाते हैं। शायद इसलिए ही वह हमेशा सुर्ख़ियों में बने भी रहते हैं। ऐसे में अब खबर आ रही है, कि पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित और मुख्यमंत्री भगवंत मान एक बार फिर आमने-सामने हो गए हैं। बताया जा रहा है पंजाब सरकार द्वारा बुलाए गए विधानसभा सेशन को लेकर राज्यपाल ने टिप्पणी की थी। जिसके बाद पंजाब के मुखिया ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए यह कहा कि, ‘मैंने कच्ची गोलियां नहीं खेली हैं गवर्नर साहब’. इसके अलावा मुख्यमंत्री मान ने आज 72 शिक्षकों को सिंगापुर जाने के लिए हरी झंडी भी दिखाई। बता दें कि पंजाब सरकार सभी 72 प्रधानाध्यापक और शिक्षकों को 4 दिनों के लिए सिंगापुर भेजा है। जहां पर जाकर सभी शिक्षक अपनी स्किल को और डेवलप करने की कोशिश करेंगे।

CM Mann ने गवर्नर साहब को क्या कहा?

बता दें कि पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने पंजाब सरकार द्वारा बुलाए गए विधानसभा सेशन को लेकर राज्यपाल ने टिप्पणी की थी। जिसके बाद यह बात पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को न गंवार गुजरी। ऐसे में उन्होंने राज्यपाल को निशाने पर लेते हुए कहा, “ बड़ी आश्चर्य जनक और हैरान कर देने वाली बात है, कि राज्यपाल महोदय उन पर सवाल उठा रहे हैं। हमने यह सेशन माहिरों (जानकारों) से पूछकर ही बुलाया था।  हम कोई कच्ची गोलियां तो खेल नहीं रहे हैं। जबकि देखा जाए तो पहले भी ऐसा कई बार हुआ है जब सेशन को बुलाया गया हो। कैप्टन अमरिंदर सिंह के समय में भी ऐसा हो चुका है।” 

CM Mann ने 72 शिक्षकों को दिखायी हरी झंडी 

प्रदेश के सुनहरे भविष्य के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अब से कुछ देर पहले ही 72 शिक्षकों को सिंगापुर (Singapore) के लिए रवाना किया है। जानकारी के मुताबिक सभी शिक्षक 4 दिनों के लिए सिंगापुर (Singapore) अकादमी में रहेंगे। जहां उन्हें नए-नए अत्याधुनिक टीचिंग स्किल को सिखाया जाएगा।  अब ऐसे में देखा जाए तो जब यह सभी टीचर्स अपने कार्यों को सीख लेंगे तो इससे सीधा फायदा प्रदेश के बच्चों को होने वाला है।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories