Home देश & राज्य तमिलनाडु CM के बेटे के विवादित बयान से मचा बवाल, कहा-‘सनातन धर्म...

तमिलनाडु CM के बेटे के विवादित बयान से मचा बवाल, कहा-‘सनातन धर्म मलेरिया-डेंगू की तरह, इसे…’

Tamil Nadu: दयनिधि स्टालिन का यह बयान सनातन धर्म पर दिया गया है। ‌इसी कड़ी में आपको बता दें कि, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उद्यानिधि स्टालिन ने अपने बयान में सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से की।

0

Tamil Nadu: पिछले कुछ समय से सनातन धर्म को लेकर लोगों में जागरूकता फैल रही है। सोशल मीडिया पर भी सनातन धर्म को लेकर कई तरह की वीडियो देखने को मिलते है जिससे लोगों को धर्म के बारे में पता चल रहा है परंतु इसी बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के एक बयान ने दिल्ली से लेकर चेन्नई तक बवाल मचा दिया है। दरअसल उदयनिधि स्टालिन का यह बयान सनातन धर्म पर दिया गया है। ‌इसी कड़ी में आपको बता दें कि, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उद्यानिधि स्टालिन ने अपने बयान में सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से की।

सनातन धर्म को लेकर उदयनिधि स्टालिन का विवादित बयान

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन द्वारा दिए गए इस बयान के बाद सियासत गर्म होती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर भाजपा नेताओं समेत कई लोगों ने उनके इस बयान पर विरोध जताया। दरअसल उदयनिधि स्टालिन ने अपने बयान में कहा कि, सनातन का सिर्फ विरोध नहीं किया जाना चाहिए बल्कि इसे समाप्त ही कर देना चाहिए। शनिवार को सनातन उन्मूलन सम्मेलन के दौरान उन्होंने अपने बयान में कहा था कि, सनातन धर्म सामाजिक न्याय और समानता के खिलाफ है। कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता उन्हें खत्म ही कर देना चाहिए। हम डेंगू मच्छर, मलेरिया या कोरोना का विरोध नहीं कर सकते हमें इसे मिटाना है। इसी तरह हमें सनातन को भी मिटाना होगा।

अमित मालवीय ने किया विरोध

उदयनिधि स्टालिन के द्वारा दिए गए बयान के बाद बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए इसका विरोध किया। इस दौरान उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ,तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे और डीएमके सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को मलेरिया और डेंगू से जोड़ा है। उनका मानना है कि इसे खत्म किया जाना चाहिए और केवल विरोध नहीं किया जाना चाहिए। संक्षेप में वह सनातन धर्म का पालन करने वाली भारत की 80 फ़ीसदी आबादी के नरसंहार के लिए आहान कर रहे हैं। डीएमके विपक्षी गठबंधन की एक प्रमुख सदस्य और कांग्रेस की दीर्घकालिक सहयोगी क्या मुंबई बैठक में इस पर ही सहमति बनी थी?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOKINSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version