Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंDelhi News: दिल्ली में भारी बारिश से जलजमाव के कारण डूबा ऑटोरिक्शा,...

Delhi News: दिल्ली में भारी बारिश से जलजमाव के कारण डूबा ऑटोरिक्शा, ड्राइवर ने जैसे तैसे बचाई अपनी जान, जानें पूरी डिटेल

Date:

Related stories

Delhi News: बिना NOC, झटपट मिलेगा बिजली कनेक्शन, जानें Diwali से पहले CM Atishi के ऐलान से लोगों को कैसे मिलेगी राहत?

Delhi News: दिल्ली में सियासी तमाम उठा-पटक के बाद मुख्यमंत्री बनीं कुमारी आतिशी (CM Atishi) अपने बड़े-बड़े फैसलों से लोगों को चौंकाती नजर आ रही हैं। उनके फैसले जनहित में हैं और भारी संख्या में दिल्लीवासियों को इसका लाभ मिलता नजर आ रहा है।

‘धरती-चंद्रमा के बीच की दूरी से 8 गुना लंबा बिछा Optical Fibre..,’ राजधानी में WTSA का उद्घाटन कर PM Modi ने कही खास बात

PM Narendra Modi at WTSA: भारत के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल आज पीएम मोदी (PM Modi) ने राजधानी दिल्ली में विश्व दूरसंचार मानकीकरण सभा (WTSA) 2024 का उद्घाटन किया गया है।

Delhi News: वायु प्रदूषण को देखते हुए DPCC का बड़ा फैसला, Diwali से पहले NCT में पटाखों के निर्माण व बिक्री पर लगी रोक

Delhi News: देश के विभिन्न हिस्सों में मौसम तेजी से बदलता नजर आ रहा है। वर्तमान हालात की बात करें तो ग्रीष्म सत्र बीत चुका है और हल्के धुंध और कोहरे के साथ शर्दी दस्तक दे रही है। धुंध और कोहरे के बीच राजधानी दिल्ली में वायु प्रदूषण (Delhi Air Pollution) के रूप में समस्या सामने आने लगी है।

बदल गया पूर्व सीएम Arvind Kejriwal का पता, सिविल लाइंस को छोड़ दिल्ली के इस इलाके में हुए शिफ्ट; देखें खास तस्वीरें

Arvind Kejriwal: सितंबर का महीना राजधानी दिल्ली के राजनीतिक घटनाक्रम के लिहाज से बेहद अहम रहा। इस दौरान अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को सुप्रीम कोर्ट ने ज़मानत दी और वो महीनों बाद जेल से बाहर आने में सफल रहे।

Congress के लिए ‘गले की हड्डी’ बना दिल्ली ड्रग्स रैकेट मामला! Rahul Gandhi का नाम लेकर BJP ने पार्टी को जमकर घेरा

Rahul Gandhi: राजधानी दिल्ली की पुलिस ने बीते दिन एक ड्रग्स रैकेट केस का बड़ा खुलासा करते हुए बड़ी कार्रवाई करने का काम किया।

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर भारी बारिश के कारण दिल्लीवासियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि आज सुबह से ही दिल्ली में जोरदार बारिश हो रही है। जिसके कारण कई जगहों पर जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई। इसी बीच मिंटों रोड़ पर भी पानी भर गया। मिंटों ब्रिज के नीचे जलजमाव के कारण एक ऑटो रिक्शा पूरी तरह से डूब गया। पानी इतना ज्यादा था कि जैसे तैसे ड्राइवर ने अपनी जान बचाई।

ड्राइवर ने जैसे तैसे बचाई अपनी जान

ऑटो-रिक्शा चालक, मुनील मेहतो ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते गुए कहा कि “मेरी गाड़ी अचानक रुक गई। मैंने कुछ ड्राइवरों से मेरी मदद करने के लिए कहा। जब पानी भरने लगा तो अपनी जान बचाने के लिए मैं ऑटो से बाहर भाग आया।

गाड़ी के कागज अभी भी उसमें ही है। उसमे कुछ पैसे भी थे”।

दिल्ली के कई इलाकों में भरा पानी

दिल्ली में भारी बारिश के कारण कई इलाकों में भारी जलजमाव हो गया जिसके बाद लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। राजधानी में सुबह से ही भारी बारिश हो रही थी। जिसके बाद दिल्ली के कई अंडरपास के अंदर पानी भर गया है। यह स्थिति आईटीओ में भी देखी गई और वाहनों के आवागमन में मुश्किल हो रही है और जाम भी लग रहा है। आश्रम ब्रिज में भी जलजमाव देखने को मिला। इसमे सबसे ज्यादा परेशानी दफ्तर जाने वाले लोगों को हुई जो जाम में घंटों फंसे रहे।

दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम

गौरतलब है कि दिल्ली में अगस्त के महीने मे लगातार बारिश के कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली है। वहीं आईएमडी ने आने वाले दिनों में भी दिल्ली और उसके आसपास इलाकों में भारी बारिश की संभावना जताई है। विभाग के अनुसार दिल्ली में 24 अगस्त तक भारी बारिश हो सकती है।

Latest stories