Home ख़ास खबरें Delhi News: दिल्ली में भारी बारिश से जलजमाव के कारण डूबा ऑटोरिक्शा,...

Delhi News: दिल्ली में भारी बारिश से जलजमाव के कारण डूबा ऑटोरिक्शा, ड्राइवर ने जैसे तैसे बचाई अपनी जान, जानें पूरी डिटेल

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर भारी बारिश के कारण दिल्लीवासियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

0
Delhi News
Delhi News

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर भारी बारिश के कारण दिल्लीवासियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि आज सुबह से ही दिल्ली में जोरदार बारिश हो रही है। जिसके कारण कई जगहों पर जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई। इसी बीच मिंटों रोड़ पर भी पानी भर गया। मिंटों ब्रिज के नीचे जलजमाव के कारण एक ऑटो रिक्शा पूरी तरह से डूब गया। पानी इतना ज्यादा था कि जैसे तैसे ड्राइवर ने अपनी जान बचाई।

ड्राइवर ने जैसे तैसे बचाई अपनी जान

ऑटो-रिक्शा चालक, मुनील मेहतो ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते गुए कहा कि “मेरी गाड़ी अचानक रुक गई। मैंने कुछ ड्राइवरों से मेरी मदद करने के लिए कहा। जब पानी भरने लगा तो अपनी जान बचाने के लिए मैं ऑटो से बाहर भाग आया।

गाड़ी के कागज अभी भी उसमें ही है। उसमे कुछ पैसे भी थे”।

दिल्ली के कई इलाकों में भरा पानी

दिल्ली में भारी बारिश के कारण कई इलाकों में भारी जलजमाव हो गया जिसके बाद लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। राजधानी में सुबह से ही भारी बारिश हो रही थी। जिसके बाद दिल्ली के कई अंडरपास के अंदर पानी भर गया है। यह स्थिति आईटीओ में भी देखी गई और वाहनों के आवागमन में मुश्किल हो रही है और जाम भी लग रहा है। आश्रम ब्रिज में भी जलजमाव देखने को मिला। इसमे सबसे ज्यादा परेशानी दफ्तर जाने वाले लोगों को हुई जो जाम में घंटों फंसे रहे।

दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम

गौरतलब है कि दिल्ली में अगस्त के महीने मे लगातार बारिश के कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली है। वहीं आईएमडी ने आने वाले दिनों में भी दिल्ली और उसके आसपास इलाकों में भारी बारिश की संभावना जताई है। विभाग के अनुसार दिल्ली में 24 अगस्त तक भारी बारिश हो सकती है।

Exit mobile version