Home ख़ास खबरें Delhi News: बड़ी खबर! मेट्रो स्टेशनों पर लगे खालिस्तानी समर्थक और मोदी...

Delhi News: बड़ी खबर! मेट्रो स्टेशनों पर लगे खालिस्तानी समर्थक और मोदी विरोधी नारे, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर; जानें डिटेल

Delhi News: 12 मई को करोल बाग और झंडेवाला में दिल्ली मेट्रो स्टेशनों की दीवारों पर खालिस्तान समर्थक नारे देखे गए।

0
Delhi News
Delhi News

Delhi News: लोकसभा चुनाव 2024 के ठीक बीच अब दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 12 मई को करोल बाग और झंडेवाला में दिल्ली मेट्रो स्टेशनों की दीवारों पर खालिस्तान समर्थक नारे देखे गए। दिल्ली में मेट्रो स्टेशनों की दीवारों पर पहले भी खालिस्तान समर्थक नारे लिखे गए हैं। इसके बाद से ही दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसिया एक्शन मोड में नजर आ रही है। साथ ही पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है।

मेट्रो स्टेशन की दीवारों पर लिखे गए नारे

करोल बाग और झंडेवालान मेट्रो स्टेशनों के खंभों पर आज खालिस्तान समर्थक भित्तिचित्र और पीएम मोदी के खिलाफ नारे लिखे पाए गए। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की और संबंधित मेट्रो स्टेशनों से सीसीटीवी फुटेज मांगी है। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि आतंकवादी समूह सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के समर्थक, जिन्होंने पहले इसी तरह की घटनाओं की जिम्मेदारी स्वीकार की है, उन्होंने नारे लिखे हैं। एसएफजे एक प्रतिबंधित संगठन है। हालांकि पुलिस की तरफ से इस मामले को लेकर ऐसा कोई भी बयान जारी नही किया गया है।

25 मई को दिल्ली में मतदान

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव आयोग ने अगले आम चुनावों का कार्यक्रम जारी कर दिया है, जो कई राज्यों में चरणों में होंगे। गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली की सात सीटों, जिनमें चांदनी चौक, उत्तर पूर्वी दिल्ली, पूर्वी दिल्ली, नई दिल्ली, उत्तर पश्चिमी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली और दक्षिणी दिल्ली शामिल हैं, के लिए एक ही चरण में 25 मई को मतदान होगा। अब देश की राजधानी में चुनाव से पहले ये सब होना चिंता का विषय है दिल्ली पुलिस और जांच ऐजेंसिया अलर्ट पर आ गई है और मामले की तेजी से जांच की जा रही है।

Exit mobile version