Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंबड़ी खबर! ED की गिरफ्त में AAP विधायक Amanatullah Khan, वक्फ बोर्ड...

बड़ी खबर! ED की गिरफ्त में AAP विधायक Amanatullah Khan, वक्फ बोर्ड से संबंधित भ्रष्टाचार के मामले में हुई कार्रवाई

Date:

Related stories

Delhi News: बिना NOC, झटपट मिलेगा बिजली कनेक्शन, जानें Diwali से पहले CM Atishi के ऐलान से लोगों को कैसे मिलेगी राहत?

Delhi News: दिल्ली में सियासी तमाम उठा-पटक के बाद मुख्यमंत्री बनीं कुमारी आतिशी (CM Atishi) अपने बड़े-बड़े फैसलों से लोगों को चौंकाती नजर आ रही हैं। उनके फैसले जनहित में हैं और भारी संख्या में दिल्लीवासियों को इसका लाभ मिलता नजर आ रहा है।

‘धरती-चंद्रमा के बीच की दूरी से 8 गुना लंबा बिछा Optical Fibre..,’ राजधानी में WTSA का उद्घाटन कर PM Modi ने कही खास बात

PM Narendra Modi at WTSA: भारत के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल आज पीएम मोदी (PM Modi) ने राजधानी दिल्ली में विश्व दूरसंचार मानकीकरण सभा (WTSA) 2024 का उद्घाटन किया गया है।

Delhi News: वायु प्रदूषण को देखते हुए DPCC का बड़ा फैसला, Diwali से पहले NCT में पटाखों के निर्माण व बिक्री पर लगी रोक

Delhi News: देश के विभिन्न हिस्सों में मौसम तेजी से बदलता नजर आ रहा है। वर्तमान हालात की बात करें तो ग्रीष्म सत्र बीत चुका है और हल्के धुंध और कोहरे के साथ शर्दी दस्तक दे रही है। धुंध और कोहरे के बीच राजधानी दिल्ली में वायु प्रदूषण (Delhi Air Pollution) के रूप में समस्या सामने आने लगी है।

Jammu Kashmir में खुला AAP का खाता, डोडा से Mehraj Malik की धाकड़ जीत; CM Bhagwant Mann ने दी बधाई

Jammu Kashmir Election Results 2024: जम्मू-कश्मीर मे दशक भर बाद हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों (Jammu Kashmir Election Results 2024) का ऐलान जारी है।

बदल गया पूर्व सीएम Arvind Kejriwal का पता, सिविल लाइंस को छोड़ दिल्ली के इस इलाके में हुए शिफ्ट; देखें खास तस्वीरें

Arvind Kejriwal: सितंबर का महीना राजधानी दिल्ली के राजनीतिक घटनाक्रम के लिहाज से बेहद अहम रहा। इस दौरान अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को सुप्रीम कोर्ट ने ज़मानत दी और वो महीनों बाद जेल से बाहर आने में सफल रहे।

Amanatullah Khan: देश की राजधानी दिल्ली से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने दिल्ली वक्फ बोर्ड से संबंधित भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक Amanatullah Khan को हिरासत में ले लिया है। दरअसल वक्फ बोर्ड से संबंधित भ्रष्टाचार मामले को लेकर ही ED की एक टीम आज सुबह अमानतुल्लाह खान के आवास पर पहुंची थी जिसके बाद सियासी गलियारों में इसको लेकर सुर्खियां बनने लगी थीं।

ED की बड़ी कार्रवाई

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आज वक्फ बोर्ड से संबंधित भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक Amanatullah Khan को उनके घर से उठा लिया है।

अमानतुल्लाह खान ने इससे पूर्व ही अपने गिरफ्तारी की आशंका जताते हुए सुबह सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट जारी किया था।

Amanatullah Khan ने लगाए थे गंभीर आरोप

आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने आज सुबह अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट जारी कर ED पर गंभीर आरोप लगाए थे।

आप विधायक ने लिखा था कि “मेरे घर अभी ED के लोग मुझे गिरफ्तार करने के लिए पहुंचे हैं।” इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि “मेरी सासू मां को कैंसर है और 4 दिन पहले उनका ऑपरेशन हुआ है। उन्होंने ईडी के सभी नोटिस का जवाब दिया है, बावजूद इसके उनपर फर्जी आरोप लगाए जा रहे हैं।” आप विधायक ने सवालिया अंदाज में लिखा है कि “अभी सुबह-सुबह तानाशाह के इशारे पर उनकी कटपुतली ED मेरे घर पर पहुँच चुकी है, मुझे और AAP नेताओं को परेशान करने में तानाशाह कोई कसर नहीं छोड़ रहा। ईमानदारी से अवाम की ख़िदमत करना गुनाह है? आखिर ये तानाशाही कब तक?”

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories