Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंरेड या गिरफ्तारी की तैयारी? ED की कार्रवाई पर कुछ यूं भड़क...

रेड या गिरफ्तारी की तैयारी? ED की कार्रवाई पर कुछ यूं भड़क उठे AAP विधायक Amantullah Khan; किया बड़ा दावा

Date:

Related stories

Jammu Kashmir में खुला AAP का खाता, डोडा से Mehraj Malik की धाकड़ जीत; CM Bhagwant Mann ने दी बधाई

Jammu Kashmir Election Results 2024: जम्मू-कश्मीर मे दशक भर बाद हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों (Jammu Kashmir Election Results 2024) का ऐलान जारी है।

Delhi News: Arvind Kejriwal के इस्तीफे की पेशकश से गहमा-गहमी! सियासी उथल-पुथल के बीच AAP ने कर दिया ये बड़ा ऐलान

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली की सियासत लगातार हिचकोले खा रही है। इसका आशय ये है कि दिल्ली में राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदल रहे हैं और इसकी खास वजह है मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा इस्तीफे की पेशकश करना।

Amantullah Khan: देश की राजधानी दिल्ली का सियासी पारा इन दिनों तेजी से चढ़ता नजर आ रहा है। इसका ताजा उदाहरण है आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक अमानतुल्लाह खान के आवास पर हुई प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी को लेकर बन रही सुर्खियां। दरअसल ED की एक टीम ने आज अमानतुल्लाह खान (Amantullah Khan) के बाटला हाउस स्थित आवास पर वक्फ बोर्ड से संबंधित भ्रष्टाचार के मामले में छापेमारी की है जिसको लेकर AAP की ओर से कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

अमानतुल्लाह खान ने खुद भी अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट जारी कर आरोप लगाया है कि “प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम सुबह-सुबह उनके आवास पर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पहुंची है।” आप विधायक के इन दावों से ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या ये सिर्फ रेड है या गिरफ्तारी की तैयारी चल रही है?

Amantullah Khan पर गिरी ED की गाज

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान (Amantullah Khan) पर आज सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ED) की गाज गिरी है। दरअसल ईडी की एक टीम वक्फ बोर्ड से संबंधित भ्रष्टाचार के मामले में छापेमारी करने आप विधायक के आवास पर पहुंच गई जिसके बाद सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं।

Amantullah Khan ने लगाए गंभीर आरोप

ED की कार्रवाई को लेकर आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने सुबह-सुबह अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट जारी कर लिखा कि “मेरे घर अभी ED के लोग मुझे गिरफ्तार करने के लिए पहुंचे हैं।”

आप विधायक के इस दावों को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बनी और सवाल उठने लगे कि क्या ये रेड है या गिरफ्तारी की तैयारी?

AAP विधायक ने ये भी कहा कि “मेरी सासू मां को कैंसर है और 4 दिन पहले उनका ऑपरेशन हुआ है। अमानतुल्लाह खान का कहना है कि उन्होंने ईडी के सभी नोटिस का जवाब दिया है, बावजूद इसके उनपर फर्जी आरोप लगाए जा रहे हैं।” आप विधायक ने सवालिया अंदाज में लिखा है कि “अभी सुबह-सुबह तानाशाह के इशारे पर उनकी कटपुतली ED मेरे घर पर पहुँच चुकी है, मुझे और AAP नेताओं को परेशान करने में तानाशाह कोई कसर नहीं छोड़ रहा। ईमानदारी से अवाम की ख़िदमत करना गुनाह है? आखिर ये तानाशाही कब तक?”

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories