Home देश & राज्य दिल्ली अंतरिम जमानत मिलने के बाद CP पहुंचे Arvind Kejriwal, पत्नी सुनिता व...

अंतरिम जमानत मिलने के बाद CP पहुंचे Arvind Kejriwal, पत्नी सुनिता व CM Mann के साथ हनुमान मंदिर में टेका माथा; देखें वीडियो

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पत्नी सुनीता व पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में पहुंचकर पूजा-अर्चना की है।

0
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीते दिन सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी। सुप्रीम कोर्ट की ओर से शराब नीति मामले में सीएम केजरीवाल को 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई जिसके बाद आज वो दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी सुनिता केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के साथ हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन की प्रक्रिया को भी पूर्ण किया।

समाचार एजेंसी एएनआई ने इस संबंध में एक वीडियो जारी किया है जिसमे सीएम केजरीवाल, सुनीता केजरीवाल व भगवंत सिंह मान को कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में प्रार्थना करते देखा जा सकता है।

CM केजरीवाल ने की पूजा-अर्चना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह की शुरूआत पूजा-प्रार्थना के साथ की है। उन्होंने सबसे पहले राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित हनुमान मंदिर पहुंकर प्रार्थना की।

इसके बाद सीएम केजरीवाल कनॉट प्लेस में ही स्थित श्री नवग्रह मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने अपनी पत्नी सुनिता केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान व पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के साथ भगवान की पूजा-अर्चना की। इस दौरान सीएम केजरीवाल व अन्य भक्त हाथ जोड़कर प्रार्थना करते नजर आए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद आयोजित होगा रोड शो

दिल्ली के तिहाड़ जेल से निकलने के बाद अरविंद केजरीवाल पूरी उर्जा के साथ लोगों से मिलने-जुलने में जुट गए। उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से आज के अपने विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी दी है।

सीएम केजरीवाल द्वारा जारी किए गए शेड्यूल के अनुसार वे आज हनुमान मंदिर के दर्शन करने के बाद 1 बजे पार्टी ऑफिस पहुंचकर प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 4 बजे दक्षिण दिल्ली के महरौली में तो वहीं शाम 6 बजे पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर में आयोजित किए गए रोड शो में हिस्सा लेंगे। सीएम केजरीवाल ने अपने शेड्यूल जारी कर लोगों से अपील भी की है कि लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर उनसे मिलें।

Exit mobile version