Home ख़ास खबरें Congress के लिए ‘गले की हड्डी’ बना दिल्ली ड्रग्स रैकेट मामला! Rahul...

Congress के लिए ‘गले की हड्डी’ बना दिल्ली ड्रग्स रैकेट मामला! Rahul Gandhi का नाम लेकर BJP ने पार्टी को जमकर घेरा

Rahul Gandhi: BJP ने दिल्ली ड्रग्स रैकेट मामले में Rahul Gandhi का नाम लेकर Congress पार्टी को जमकर घेरा है।

0
Rahul Gandhi
सांकेतिक तस्वीर

Rahul Gandhi: राजधानी दिल्ली की पुलिस ने बीते दिन एक ड्रग्स रैकेट केस (Delhi Drugs Racket Case) का बड़ा खुलासा करते हुए बड़ी कार्रवाई करने का काम किया। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 560 किग्रा (5600 करोड़ रुपये) ड्रग्स बरामद किए। इस मामले में मास्टरमाइंड और आरोपी की पहचान तुषार गोयल (Tushar Goyal) के रूप में हुई है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली ड्रग्स रैकेट मामले में हुई ये कार्रवाई अब कांग्रेस (Congress) के लिए गले की हड्डी बनती नजर आ रही है। दरअसल BJP ने आरोपी तुषार गोयल के कांग्रेस पार्टी से जुड़ाव को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और अन्य पार्टी नेताओं पर जमकर निशाना साधा है। BJP प्रवक्ता सुंधाशु त्रिवेदी ने इस प्रकरण में राहुल गांधी को घेरते हुए सवाल पूछे हैं कि कांग्रेस का बरामद हुए ड्रग्स और आरोपी के साथ क्या कनेक्शन है?

BJP ने Rahul Gandhi पर जमकर साधा निशाना

दिल्ली पुलिस द्वारा ड्रग्स रैकेट पर हुई कार्रवाई के बाद BJP ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। बीजेपी का कहना है कि “राहुल गांधी के मोहब्बत की दुकान में अभी तक नफरत का सामान तो दिख रहा था, लेकिन अब नशे का सामान भी मिल रहा है। कांग्रेस का बरामद हुए ड्रग्स और आरोपी के साथ क्या कनेक्शन है?”

बीजेपी की ओर से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ‘मोहब्बत की दुकान’ का जिक्र इसलिए किया गया है क्योंकि वे खुद कई बार मोहब्बत की दुकान का दावा कर चुके हैं।

दिल्ली ड्रग्स केस से कैसे जुड़े कांग्रेस के तार?

दिल्ली ड्रग्स केस (Delhi Drugs Case) के तार कांग्रेस (Congress) से कैसे जुड़े हैं इसको लेकर कई तरह की सुर्खियां बन रही हैं। दरअसल इस मामले में आरोपी तुषार गोयल का जुड़ाव कांग्रेस पार्टी के साथ होने का दावा किया गया है। BJP का कहना है कि तुषार गोयल ‘इंडियन यूथ कांग्रेस’ के RTI सेल का चीफ है। आरोपी के फेसबुक हैंडल पर भी इसकी पुष्टि होती नजर आ रही है और वहां प्रोफाइल पर RTI सेल चेयरमैन, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस लिखा हुआ है। ऐसे में BJP इस पूरे प्रकरण को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमलावर है।

BJP के आरोपों पर Congress का पलटवार

दिल्ली ड्रग्स रैकेट मामले में कांग्रेस ने BJP के तमाम आरोपों पर तगड़ा पलटवार किया है। यूथ कांग्रेस के आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट जारी कर लिखा गया है कि “झूठ, प्रपंच के आधार पर देश को गुमराह करना बंद करें, क्योंकि ये कानूनन अपराध है और कांग्रेस लीगल सेल द्वारा जल्द ही कानूनन इसका जवाब दिया जाएगा।”

Congress की ओर से स्पष्ट किया गया है कि “आरोपी तुषार गोयल को अक्टूबर 2022 में ही दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस RTI विभाग से पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते हटाया जा चुका था। 17 अक्टूबर 2022, के बाद से तुषार गोयल युवा कांग्रेस संगठन के साथ किसी भी क्षमता में कभी नही जुड़ा रहा। दिल्ली पुलिस के हवाले से मीडिया में जारी की गई जानकारी में तुषार गोयल ने खुद स्वीकार किया है कि वो 2021-22 के बाद कभी युवा कांग्रेस से नही जुड़ा रहा, जिससे साफ है कि भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी द्वारा प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से तथ्यों को छिपाते हुए उसे युवा कांग्रेस का मौजूदा पदाधिकारी बताया गया जो कि कांग्रेस और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की छवि धूमिल करने का एक प्रयास है।”

Exit mobile version