Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यदिल्लीCM Arvind Kejriwal का खास अंदाज! दिल्ली के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में...

CM Arvind Kejriwal का खास अंदाज! दिल्ली के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में पत्नी संग टेका माथा; देखें तस्वीर

Date:

Related stories

Delhi Pollution: Diwali से पहले राजधानी में बिगड़ा हवा का संतुलन, जहरीले झाग की चादर से ढक गई यमुना; जानें क्या होगा प्रभाव?

Delhi Pollution: ग्रीष्म ऋतु समाप्ति की ओर है और ऐसे में भारत के विभिन्न हिस्सों में मौसम तेजी से बदल रहा है। वर्तमान की बात करें तो देर रात कोहरे का अनुभव और सुबह धुंध देखी जा सकती है।

Delhi News: बिना NOC, झटपट मिलेगा बिजली कनेक्शन, जानें Diwali से पहले CM Atishi के ऐलान से लोगों को कैसे मिलेगी राहत?

Delhi News: दिल्ली में सियासी तमाम उठा-पटक के बाद मुख्यमंत्री बनीं कुमारी आतिशी (CM Atishi) अपने बड़े-बड़े फैसलों से लोगों को चौंकाती नजर आ रही हैं। उनके फैसले जनहित में हैं और भारी संख्या में दिल्लीवासियों को इसका लाभ मिलता नजर आ रहा है।

‘धरती-चंद्रमा के बीच की दूरी से 8 गुना लंबा बिछा Optical Fibre..,’ राजधानी में WTSA का उद्घाटन कर PM Modi ने कही खास बात

PM Narendra Modi at WTSA: भारत के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल आज पीएम मोदी (PM Modi) ने राजधानी दिल्ली में विश्व दूरसंचार मानकीकरण सभा (WTSA) 2024 का उद्घाटन किया गया है।

Delhi News: वायु प्रदूषण को देखते हुए DPCC का बड़ा फैसला, Diwali से पहले NCT में पटाखों के निर्माण व बिक्री पर लगी रोक

Delhi News: देश के विभिन्न हिस्सों में मौसम तेजी से बदलता नजर आ रहा है। वर्तमान हालात की बात करें तो ग्रीष्म सत्र बीत चुका है और हल्के धुंध और कोहरे के साथ शर्दी दस्तक दे रही है। धुंध और कोहरे के बीच राजधानी दिल्ली में वायु प्रदूषण (Delhi Air Pollution) के रूप में समस्या सामने आने लगी है।

CM Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को बीते दिन सुप्रीम कोर्ट ने आबकारी नीति मामले में जमानत दे दी। सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद CM Arvind Kejriwal जेल से बाहर आ गए हैं और उन्होंने अपने खास अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया है। अरविंद केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद आज पहले दिन राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस में प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ माथा टेका है और सभी की भलाई हेतु आशीर्वाद भी मांगा है।

मंदिर पहुंचकर किया दर्शन पूजन

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में पहुंचकर भगवान बजरंग बली का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंन समस्त जनमानस की भलाई के लिए भी प्रार्थना की और शांति के साथ मंदिर के अंदर बैठकर काफी देर तक पूजन किया। सीएम केजरीवाल के साथ पूजा-पाठ के दौरान उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भी नजर आईं और उन्होंने भी हनुमान जी के मंदिर में माथा टेकते हुए आशीर्वाद लिया। पूजन-पाठ के इस पूरे प्रक्रिया में पूर्व उप मुख्यमंत्री और AAP नेता मनीष सिसोदिया, आप सांसद संजय सिंह व अन्य कई लोग सीएम केजरीवाल के साथ नजर आए।

जारी की खास तस्वीर

अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में पहुंचकर भगवान का आशीर्वाद लिया। सीएम केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता द्वारा की गई पूजा-पाठ से जुड़ी खास तस्वीर आम आदमी पार्टी (AAP) के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी की गई है। AAP की ओर से जारी की गई तस्वीर में सीएम केजरीवाल व अन्य लोग दरबार में माथा टेकते, प्रसाद लेते व फूल-माला अर्पित करते देखे जा सकते हैं।

देर सुबह किया था ऐलान

सीएम केजरीवाल ने आज देर सुबह ही अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से ऐलान किया था कि जेल से निकलने के बाद वे पहले दोपहर तक हनुमान मंदिर जाएंगे और पूजा-पाठ कर आशीर्वाद लेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं का दावा है कि भगवान का आशीर्वाद लेकर सीएम केजरीवाल सकारात्मकता से भर उठेंगे और दिल्ली की जनता के सेवा में फिर से मौजूद रहेंगे।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories